logo-image

गुरुग्राम हत्याकांड: पुलिस ने आरोपी की पत्नी को किया गिरफ्तार, दंपती के रिमांड की मांग

गुरुग्राम हत्याकांड: पुलिस ने आरोपी की पत्नी को किया गिरफ्तार, दंपती के रिमांड की मांग

Updated on: 25 Aug 2021, 06:10 PM

गुरुग्राम:

गुरुग्राम पुलिस ने मुख्य आरोपी की पत्नी को गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके में हुए एक हत्या के मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी शामिल है, जिसने अपनी बहू सहित चार लोगों की कथित तौर पर हत्या कर दी थी।

महिला की पहचान कमलेश के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार उनके पास महिला के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं जिसके कारण उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस बुधवार को स्थानीय अदालत से मुख्य आरोपी राव राय सिंह और उसकी पत्नी कमलेश की रिमांड मांगेगी। घटना मंगलवार तड़के की है।

सहायक पुलिस आयुक्त उद्योग विहार राजीव यादव ने कहा कि पुलिस जांच प्रारंभिक चरण में है। घटना के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, पीड़ित परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों की पूरी जांच की जाएगी। हमारे पास मुख्य आरोपी और उसकी पत्नी के खिलाफ सबूत हैं।

शवों का पोस्टमार्टम करने वाले एक फोरेंसिक विशेषज्ञ ने कहा कि किरायेदार किशन तिवारी के सिर और गर्दन पर सात घाव थे। उनकी पत्नी अनामिका की गर्दन, चेहरे और सिर पर 22 चोटें आईं, उनकी बेटी को 16 चोट के निशान है, और बहू सुनीता यादव को 17 गहरी चोटें आईं है। उन्होंने कहा कि हमने पीड़ितों की खोपड़ी में फ्रैक्च र भी पाया है। पीड़ितों द्वारा संभावित प्रतिरोध के कारण उंगलियां आंशिक रूप से कटी हुई थीं।

इस बीच, पुलिस जांच में कथित तौर पर पाया गया कि मुख्य आरोपी राव राय सिंह को शक था कि उसकी 32 वर्षीय बहू सुनीता यादव का किराएदार के साथ अवैध संबंध हैं। यही कारण है कि उसने अपनी बहू और किराएदार के परिवार को एक के बाद एक धारदार हथियार से मार डाला और बाद में मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे राजेंद्र पार्क थाने में पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, पहले उसने पहली मंजिल पर सो रही सुनीता यादव की हत्या की और फिर दूसरी मंजिल पर जाकर किराएदार कृष्ण तिवारी, उसकी पत्नी अनामिका, उनकी बेटी सुरभि को धारदार हथियार से मार डाला, लेकिन किरायेदार की नाबालिग बेटी विधि बच गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.