logo-image

बेंगलुरु के बुजुर्ग दंपति के हत्यारे गिरफ्तार, चोरी के जेवर भी बरामद

बेंगलुरु के बुजुर्ग दंपति के हत्यारे गिरफ्तार, चोरी के जेवर भी बरामद

Updated on: 24 Aug 2021, 06:05 PM

बेंगलुरु:

पुलिस ने मंगलवार को कहा कि बेंगलुरु के एक बुजुर्ग दंपति की कथित तौर पर बेरहमी से हत्या करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले उनके किराएदार थे और अभी भी उनके संपर्क में थे।

गिरफ्तार लोगों की पहचान रामू, नारायणस्वामी, गंगाधर और आसिफ के रूप में हुई है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के 193 ग्राम सोने के जेवर बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने बीएमटीसी के पूर्व मैकेनिक 65 वर्षीय शांतराजू और 62 वर्षीय प्रेमलता की उनके आभूषण लूटने के लिए हत्या कर दी। आरोपित लोगों ने 12 साल पहले वृद्ध दंपत्ति का घर किराए पर लिए था और अक्सर उनसे मिलने आता-जाता रहता था।

20 अगस्त को कुमारस्वामी लेआउट में दंपति की उनके घर में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। यह घटना वरमहालक्ष्मी उत्सव के अवसर पर हुई थी और इसने शहर को झकझोर कर रख दिया था।

शांताराजू को चाकू मार दिया गया और फिर तकिये से उनका दम घोंटकर कर उनकी हत्या की गई, जबकि प्रेमलता को दूसरे कमरे में घसीटा गया और केबल के तार से गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

पुलिस के अनुसार, दंपति की कोई संतान नहीं थी और वे काशीनगर में अपनी संपत्ति पर रहते थे। दंपति ने दोपहर तक अपने पड़ोसियों से बात की थी, और बाद में उनकी हत्या कर दी गई।

हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चार विशेष टीमों का गठन किया था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह किसी ज्ञात व्यक्ति की करतूत है क्योंकि पुलिस को मेज पर तीन गिलास मिले थे।

पुलिस ने केबल के तार को जब्त कर लिया था और सीसीटीवी फुटेज हासिल कर ली थी, जिससे अपराधियों को पकड़ सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.