logo-image

दो बच्चों की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया

दो बच्चों की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया

Updated on: 16 Aug 2021, 05:15 PM

भुवनेश्वर:

ओडिशा के कालाहांडी जिले के एक व्यक्ति को उसके दो प्रेमिकाओं के साथ अवैध संबंध को छिपाने के लिए अपने ही दो नवजात शिशुओं की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, कालाहांडी जिले के गोलामुंडा ब्लॉक के निवासी त्रिपल नाइक ने अपने दो प्रेमिकाओं (एक विधवा और दूसरी अविवाहित महिला) के साथ गोवा में प्रवास के दौरान अपने दो नवजात बच्चों को मार डाला और शवों को अपने घर के पीछे दफना दिया।

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने आरोपी त्रिपाल को हाल ही में अविवाहित महिलाओं का अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। धर्मगढ़ अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) धीरज कुमार चोपदार ने कहा कि पूछताछ के दौरान उसने अपराध का खुलासा किया।

चोपदार ने कहा कि चूंकि यह उनके बच्चे अवांछित थे, आरोपियों ने गोवा के सापेर इलाके में अपने घर के पीछे शवों को दफना दिया था। जब आरोपी त्रिपाल ने अविवाहित महिलाओं का अपहरण करने की कोशिश की, तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि उसने गोवा में दो नवजातों को मार डाला है।

हाल ही में कालाहांडी पुलिस की एक टीम ने गोवा का दौरा किया और शवों का पता लगाया। उन्होंने बताया कि तीनों लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों महिलाएं पिछले साल काम की तलाश में लॉकडाउन से पहले गोवा गई थीं और वहां उनकी मुलाकात आरोपी त्रिपाल से हुई। जब पूरा देश लॉकडाउन में था, तब वे सभी गोवा के एक घर में एक साथ रहे।

उस अवधि के दौरान, त्रिपाल के उन दोनों महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बन गए और बाद में एक महीने के अंतराल में उन दोनों को गर्भवती कर दिया। सूत्र ने कहा कि चूंकि बच्चे विवाहेतर संबंधों के कारण पैदा हुए थे, इसलिए उन्होंने कथित तौर पर नवजात बच्चों की हत्या कर दी और शव को अपने घर के पीछे दफना दिया और ओडिशा लौट आए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.