logo-image

बिहार के लखीसराय जिले में देह व्यापार के आरोप में 5 गिरफ्तार

बिहार के लखीसराय जिले में देह व्यापार के आरोप में 5 गिरफ्तार

Updated on: 23 Jul 2021, 08:05 PM

पटना:

लखीसराय पुलिस ने शुक्रवार को कथित देह व्यापार के आरोप में दो लड़कियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए जिले के कबाया थाने की टीम ने शांति इन होटल में छापा मारा और एक कमरे के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में दो युवकों और दो लड़कियों को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने होटल के मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

अधिकारी के मुताबिक इस होटल में दो लड़कियों ने एक दिन के लिए कमरा बुक किया था। उनके अपने ग्राहक थे जिन्हें इस होटल में आमंत्रित किया गया था। ये सभी गतिविधियां होटल मालिक की मिलीभगत से अंजाम दी जा रही थीं।

आर.एम. सिंह, जांच कर रहे पुलिस अधिकारी, जांच के दौरान, यह पाया गया कि लड़कियां एक घंटे के लिए प्रति व्यक्ति 2,000 रुपये चार्ज कर रही थीं और होटल मालिक ने पैसे साझा किए।

बिहार के रोहतास जिले में 20 जुलाई को एक अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद, राज्य के गृह और समाज कल्याण विभागों ने सभी 38 जिलों के जिलाधिकारियों और पुलिस अधीक्षकों को अपने अधिकार क्षेत्र में हो रही अनैतिक गतिविधियों पर नजर रखने का निर्देश दिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.