logo-image

क्रिकेटर युवराज के पिता योगराज सिंह का किसान आंदोलन में विवादित बयान, बोले- ये हिंदू गद्दार हैं

योगराज सिंह ने किसान आंदोलन (Yograj Singh in Farmers Protest) के दौरान भाषण में हिंदुओं को लेकर विवादित टिप्पणी की है. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. उनके भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Dec 2020, 01:10 PM

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Farmers Protest) में समर्थन देने पहुंचे पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) ने अपने भाषण में हिंदुओं को लेकर आपत्तिजनक बातें कही हैं. योगराज सिंह ने अपने भाषण में कुछ ऐसी बातें कही जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. उनके भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें योगराज सिंह पंजाबी में भाषण देते हुए दिखाई दे रहे हैं. भाषण के दौरान वह हिंदुओं के लिए 'गद्दार' शब्द का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं कि, 'ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की'. इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया है. हालांकि न्यूज नेशन इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. 

योगराज सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई है. लोगों ने उनके खिलाफ कई आपत्तिजनक बातें लिखी हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब योगराज सिंह ने कोई आपत्तिजनक बयान दिया हो. योगराज ने पूर्व भारतीय कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था.