logo-image

केरल पुलिस पर एनी राजा के बयान को राष्ट्रीय कार्यकारिणी

केरल पुलिस पर एनी राजा के बयान को राष्ट्रीय कार्यकारिणी

Updated on: 04 Sep 2021, 11:50 AM

तिरुवनंतपुरम:

वामपंथी नेता एनी राजा ने केरल पुलिस को लेकर आरएसएस गैंग वाली टिप्पणी की थी। सूत्रों के मुताबिक पार्टी के शीर्ष नेतृत्व एनी राजा से खुश नहीं हैं और सीपीआई के नेता दिल्ली में शनिवार को होनी वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में इस मुद्दे को उठाने वाले हैं।

सीपीआई की केरल इकाई नाराज है क्योंकि उनके बयान ने पार्टी को सोशल मीडिया पर उपहास का पात्र बना दिया।

एनी वर्तमान सीपीआई के राष्ट्रीय महासचिव बी. राजा की पत्नी हैं।

वह खुद पार्टी के शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं में से एक हैं और भारतीय महिला राष्ट्रीय संघ की महासचिव होने के अलावा, सीपीआई की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य भी हैं।

एनी ने बुधवार को केरल पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पुलिस में आरएसएस का एक गिरोह है। केरल में सीपीआई, पिनाराई विजयन के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ वाम सरकार की दूसरी सबसे बड़ी सहयोगी है, जिसके पास गृह मंत्रालय है।

इस टिप्पणी से न केवल मुख्यमंत्री नाराज हुए, बल्कि सीपीआई की केरल इकाई ने भी इस टिप्पणी को गंभीरता से लिया।

एनी ने कहा है कि केरल पुलिस का एक वर्ग महिलाओं के प्रति राज्य सरकार की स्वीकृत नीति के खिलाफ काम कर रहा है और यह उद्देश्यपूर्ण तरीके से किया जा रहा है क्योंकि पुलिस में आरएसएस का एक गिरोह है।

सीपीआई-एम केरल नेतृत्व ने यहां सीपीआई नेताओं को बताया कि उनकी टिप्पणी खराब थी और यहां सीपीआई नेतृत्व ने आश्वासन दिया है कि शनिवार की बैठक में इस मुद्दे को उठाया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.