News Nation Logo

BREAKING

Banner

पश्चिम बंगाल में Covid-19 को मजाक समझा जा रहा है: कैलाश विजयवर्गीय

भारतीय जनता पार्टी (BJP-भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन का पालन न होने को लेकर ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है.

IANS | Updated on: 04 May 2020, 06:47:46 AM
Kailash Vijayvergiya

पश्चिम बंगाल में Covid-19 को मजाक समझा जा रहा है: कैलाश विजयवर्गीय (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP-भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvergiya) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) में लॉकडाउन (Lockdown) का पालन न होने को लेकर ममता बनर्जी सरकार (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा है. उन्होंने लॉकडाउन के उल्लंघन का एक वीडियो जारी कर कहा है कि पश्चिम बंगाल में कोविड-19 (Covid-19) को मजाक समझा जा रहा है. विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं.

यह भी पढ़ें : Lockdown: आज से यूपी वालों को क्या-क्या मिलेंगी रियायतें, जानिए योगी सरकार का फैसला

भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "पश्चिम बंगाल में कोविड 19 को मजाक समझा जा रहा है. टिकियापारा में रेड जोन में पुलिस जो कर रही है, वो खतरे की घंटी है. यदि पुलिस संवेदनशील क्षेत्रों में लॉकडाउन का दावा कर रही है, तो समझा जा सकता है कि असलियत क्या है! ऐसा लगता है कि ममता सरकार अपनी जिम्मेदारी ही नहीं समझ रही."

कैलाश विजयवर्गीय ने सेना के जहाजों को अस्पतालों के ऊपर फ्लाई पास्ट की अनुमति न दिए जाने पर भी निशाना साधा.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में 4 मई से क्या बंद रहेगा और क्या खुलेगा...क्या कर सकते हैं आप? केजरीवाल ने बताया

उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा, "सेना के जहाजों की पश्चिम बंगाल सरकार के बेलियाघाट आईडी अस्पताल पर फ्लाई पास्ट की योजना थी. लेकिन, शायद ममता बनर्जी को यह भी मंजूर नहीं था. स्वीकृति न मिलने पर चित्तरंजन नेशनल कैंसर इंस्टीट्यूट पर फ्लाई पास्ट हुआ, जिसके लिए कोई राज्य सरकार की मंजूरी की जरूरत नहीं थी."

First Published : 04 May 2020, 06:47:46 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो