News Nation Logo
Banner

COVID-19: अहमदबाद का कांग्रेस पार्षद बना कोरोना वायरस का शिकार, गंवाई जान

अहमदाबाद नगर पालिका के आयुक्त विजय नेहरा ने बताया कि शहर के बेहरामपुरा क्षेत्र से पार्षद शेख ने दो दिन पहले अपनी जांच कराई थी जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 27 Apr 2020, 12:35:28 AM
congress councilor badaruddin sheikh

कांग्रेस पार्षद (Photo Credit: फाइल)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस का संक्रमण पूरी दुनिया के लिए यक्ष प्रश्न बना हुआ है आखिर कब इस वायरस के चंगुल से मुक्त होगी दुनिया यह भी एक बड़ा सवाल है. अमेरिका, इटली और ब्रिटेन जैसे देश भी इस वायरस के सामने घुटने टेके हुए दिखाई देते हैं. भारत में भी इस वायरस ने सैकड़ों लोगों की जान ले ली है. ताजा मामला गुजरात के अहमदाबाद का है जहां एक कांग्रेस पार्षद ने कोरोना वायरस के संक्रमण से अपनी जान गंवा दी है. कांग्रेस नेता बदरुद्दीन शेख को पिछले 15 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां 27 अप्रैल को उनका निधन हो गया.  

कांग्रेस पार्षद बदरुद्दीन शेख के संक्रमित होने की पुष्टि 15 अप्रैल को हुई थी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया था कि, कांग्रेस पार्षद बदरुद्दीन शेक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. अहमदाबाद नगर पालिका के आयुक्त विजय नेहरा ने बताया कि शहर के बेहरामपुरा क्षेत्र से पार्षद शेख ने दो दिन पहले अपनी जांच कराई थी जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई. नेहरा ने कहा, शेख की रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. वह घर में पृथक-वास में थे लेकिन बाद में उन्हें अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की गई थी. बेहरामपुरा दानिलिमड़ा क्षेत्र के अंतर्गत आता है जहां संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बुधवार से सात दिन का कर्फ्यू लगाया गया है.

यह भी पढ़ें-Good News: COVID-19 की वैक्सीन के सेफ्टी ट्रायल में PGI को मिली सफलता, पढ़ें पूरी खबर

कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे
गुजरात में कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. खेड़ावाला ने सीएम विजय रूपाणी, डिप्टी सीएम और गृहमंत्री से की थी मुलाकात. ग्यासुद्दीन शेख और इमरान खेड़ावाला जमातियों के संपर्क में थे. मरकज में बाहर से आए 100 से ज्यादा लोगों को इन्होंने हेल्थ सेंटर पहुंचाया था. वहीं गुजरात सरकार ने अपने बयान में कहा है कि खेड़ावाला मुख्यमंत्री से 15-20 फीट दूर बैठे थे.

यह भी पढ़ें-केंद्रीय नौकरशाही में हआ बड़ा फेरबदल, PMO अधिकारियों की अहम जगह नियुक्ति, जानें कौन कहां पहुंचा

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Apr 2020, 11:53:20 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.