logo-image

रात में बैठी अदालत, मुरादाबाद के पत्‍थरबाजों को भेजा सलाखों के पीछे

मुरादाबाद नवाबपुरा में कोरोना वारियर्स पर हमला और पत्‍थरबाजी करने के 17 आरोपियों को पुलिस ने रात में दबोच लिया और कोर्ट से इनकी तत्‍काल पेश करने की विनती की. मामले की नजाकत को समझते हुए रात में ही अदालत बैठी और सभी 17 आरोपियों को जेल भेज दिया गया.

Updated on: 18 Apr 2020, 01:17 PM

नई दिल्‍ली:

मुरादाबाद के नवाबपुरा में कोरोना वारियर्स पर हमला और पत्‍थरबाजी करने के 17 आरोपियों को पुलिस ने रात में दबोच लिया और कोर्ट से इनकी तत्‍काल पेश करने की विनती की. मामले की नजाकत को समझते हुए रात में ही अदालत बैठी और सभी 17 आरोपियों को जेल भेज दिया गया. रात भर पुलिस इसके लिए मुस्‍तैद रही. नागफनी थाना के मुहल्ला नवाबपुरा में बुधवार को मेडिकल और पुलिस टीम पर उस समय हमला किया गया था, जब वे लोग लोगों को क्‍वारंटाइन करने के लिए वहां गए थे. इसी मुहल्‍ले के एक आदमी की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है और मेडिकल टीम को उसके संपर्क में आए लोगों को क्‍वारंटाइन करना था. इस हमले में एक डॉक्टर, फार्मेसिस्ट समेत छह स्वास्थ्यकर्मी घायल हो गए और पुलिसकर्मियों को भी चोटें आईं. हालात को संभालने के लिए डीएम और एसएसपी को मौके पर जाना पड़ा था.

यह भी पढ़ें : कंगाल पाकिस्‍तान : कोरोना के कहर के बीच आर्मी चीफ और पीएम इमरान खान में ठनी

डीएम राकेश कुमार सिंह और एसएसपी अमित पाठक ने आरोपियों की गिरफ्तारी से लेकर अदालत में पेशी और फिर जेल भेजे जाने तक मुस्‍तैदी दिखाई. अन्य अफसरों के साथ ये दोनों बड़े अधिकारी भी पूरी रात अपने अधीनस्‍थों के साथ जागे. जब आरोपियों को जेल भेज दिया गया, तब जाकर ये अधिकारी और अधीनस्‍थ चैन में नजर आए.

यह भी पढ़ें : देश में अब तक 480 लोगों की कोरोना वायरस से मौत, मरीजों की संख्या 14,378 हुई

पुलिस को आशंका थी कि सुबह होते ही थाने पर भीड़ न उमड़ आए. मामला बेकाबू न हो जाए, इस डर से पुलिस ने सावधानी बरती कि दिन निकलने से पहले ही पकड़े गए सारे आरोपी जेल जा चुके थे. जेल में भी सभी आरोपियों को क्‍वारंटाइन किया गया है. जेल अधीक्षक उमेश सिंह ने बताया कि इन सभी को जेल में ही अलग रखा गया है.