logo-image

हाउस वामिर्ंग पार्टी के बाद मृत मिले दंपत्ति

हाउस वामिर्ंग पार्टी के बाद मृत मिले दंपत्ति

Updated on: 18 Nov 2021, 10:50 AM

लखनऊ:

अपनी हाउस वामिर्ंग पार्टी का जश्न मनाने के कुछ घंटों बाद, एक युवा जोड़ा रहस्यमय परिस्थितियों में निवास पर मृत पाया गया।

पुलिस ने दावा किया कि 32 वर्षीय श्याम किशोर मिश्रा का अपनी 28 वर्षीय पत्नी साधना मिश्रा के साथ विवाद हुआ था, जिसके बाद में दंपति ने आत्महत्या कर ली।

गोमती नगर की सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) श्वेता श्रीवास्तव ने कहा कि दंपति ने मंगलवार रात हाउस वामिर्ंग पार्टी की जिसमें श्याम किशोर ने एक महिला डीजे मंडली के सदस्यों के साथ डांस किया था।

एसीपी ने कहा कि साधना को यह बात अच्छी नहीं लगी और पार्टी के बाद दंपति के बीच एक बड़ी बहस हो गई।

श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि परेशान साधना ने आत्महत्या कर ली और बाद में श्याम ने भी ये कठोर कदम उठा लिया।

श्याम का छोटा भाई बृज, जो उसी घर के बेसमेंट में सो रहा था, उसने बताया कि वह बुधवार की देर रात ऊपर गया था। उसने अपने बड़े भाई के कमरे का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

इसके बाद, उन्होंने खिड़की से झाँका और साधना को फर्श पर मृत अवस्था में देखा, जबकि श्याम खिड़की से लटके हुए थे।

उन्होंने तुरंत परिवार के अन्य सदस्यों को सूचना दी।

अपने भाई के शव को नीचे लाने वाले बृज किशोर ने कहा कि दंपति के दो बच्चे, सात वर्षीय अविनाश और नौ वर्षीय अदिति कमरे में सो रहे थे।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) पूर्व, अमित कुमार आनंद ने कहा कि फोरेंसिक टीम सभी सबूत इकट्ठा कर रही है और उन्हें अभी तक परिवार से कोई शिकायत नहीं मिली है।

हालांकि, साधना के पिता पृथ्वी शुक्ला ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी और दामाद हमेशा लड़ाई करते थे। उन्हें घटना में संदिग्ध गड़बड़ी का संदेह है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.