logo-image

दिशा सालियान को इंसाफ दिलाने की मुहिम में न्यूज नेशन के साथ देश

न्यूज नेशन पर चश्मदीद ने खुलासा किया, 8 जून को रात में दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. पार्टी वाली रात दिशा सालियान के साथ 4 लोगों ने रेप किया था. पार्टी में म्यूजिक की आवाज काफी तेज थी, जिससे कोई दिशा की चीख-पुकार नहीं सुन सका.

Updated on: 20 Sep 2020, 09:29 AM

नई दिल्ली:

दिशा सालियान को इंसाफ दिलाने की न्यूज नेशन की मुहिम को देश के हर तबके का समर्थन मिल रहा है. बॉलीवुड से लेकर राजनीत के दिग्गज भी इस मुहिम में न्यूज नेशन के साथ हैं. देश का आम आदमी लेकर खास तक सब दिशा सालियान को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं. रवि किशन, मुकेश खन्ना, पायल रोहतगी, नीतेश राणे, बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने दिशा केस में फिर से जांच की मांग की हैं. सामाजिक कार्यकर्ता प्रियंका राणा ने दिशा केस में न्यूज नेशन के खुलासे पर कहा, जिस तरह से मुंबई पुलिस दिशा केस को दबाने की कोशिश की अगर मीडिया न होता तो इसका खुलासा नहीं होता. गणेश ने खुलासे के बाद कहा कि कुछ लोग सामने आना चाहते थे, लेकिन डर की वजह से बाहर नहीं आ रहे थे. वहीं, दिशा को इंसाफ दिलाने की मुहिम से लोगों में हिम्मत आ रही है. वह अब सामने आ रहे हैं. खुलकर बोल रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें :  दिशा को इंसाफ की मुहिम में न्यूज नेशन के साथ देश के लोग, मुंबई में छिपा है रोहन रॉय

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान के संदिग्ध मौत के मामले में न्यूज नेशन ने बड़ा खुलासा किया है. इसके बाद न्यूज नेशन की टीम ने शनिवार सुबह दिशा मामले से जुड़े अहम सबूत सीबीआई को सौंप दिए. सूत्रों के अनुसार, शाम को सीबीआई ने इन सबूतों पर संज्ञान लिया. अब सीबीआई मुंबई जाकर दिशा मामले की जांच करेगी.

यह भी पढ़ें : सुशांत मामले में गहरा रहा रहस्य, विसरा ठीक से संरक्षित नहीं

न्यूज नेशन पर चश्मदीद ने खुलासा किया, 8 जून को रात में दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. पार्टी वाली रात दिशा सालियान के साथ 4 लोगों ने रेप किया था. पार्टी में म्यूजिक की आवाज काफी तेज थी, जिससे कोई दिशा की चीख-पुकार नहीं सुन सका.' चश्मदीद के मुताबिक, रेप के आरोपियों में सारे रसूख वाले थे. चार में से एक मंत्री का सिक्योरिटी गार्ड था. जुर्म में दिशा का एक नजदीक फ्रेंड भी था. चश्मदीद ने न्यूज नेशन पर दावा किया अगर वह मंत्री के गार्ड को देख लेगा तो उसके जरूर पहचान लेगा. चश्मदीद ने न्यूज नेशन पर और भी कई बड़े खुलासे किए हैं.