logo-image

अन्ना हजारे ने कहा, केजरीवाल पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से बेहद दुखी हूं, टूट गया सपना

साल 2011 में भ्रष्टाचार के खिलाफ हुए देशव्यापी आंदोलन में कभी समाजसेवी अन्ना हजारे के सबसे करीबी और भरोसेमंद रहे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर अब भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

Updated on: 07 May 2017, 06:55 PM

नई दिल्ली:

साल 2011 में भ्रष्टाचार के खिलाफ हुए देशव्यापी आंदोलन में कभी समाजसेवी अन्ना हजारे के सबसे करीबी और भरोसेमंद रहे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर अब भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। अन्ना हजारे केजरीवाल पर लगे इस आरोप से बेहद दुखी हैं।

अन्ना हजारे ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'कभी भ्रष्टाचार की लड़ाई में साथी रहे केजरीवाल पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगे रहे हैं इससे बेहद दुख हो रहा है। केजरीवाल सरकार ने उनके सपनों को ही तोड़ दिया।'

इतना ही नहीं अन्ना हजारे ने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी के 6 मंत्रियों के इस्तीफे के बाद ही उनका विश्वास टूट गया था। आम आदमी पार्टी में हो रहे कलह पर समाजसेवी अन्ना ने कहा जब हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन शुरू किया था तो पूरा देश बहुत उम्मीदों के साथ हमारी तरफ देख रहा था।

और पढ़ें: कपिल मिश्रा का हाहाकार- आप में भ्रष्टाचार, केजरीवाल है भ्रष्टाचारी, मंत्री से लिए दो करोड़ रुपये

भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन में अन्ना और केजरीवाल के सहयोगी रहे मयंक गांधी ने भी केजरीवाल पर लगे आरोपों पर हैरानी जताई और इसकी सीबीआई जांच की मांग की है। मयंक गांधी ने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि जो आरोप केजरीवाल पर लगे हैं वो सच ना हों।'

और पढ़ें: कपिल मिश्रा के आरोप पर विपक्ष ने केजरीवाल से मांगा इस्तीफा, सिसोदिया बोले: 'सब उल जुलूल है'

मयंक गांधी ने आरोप लगाया कि दिल्ली विधानसभा में 67 सीटें मिलने के बाद केजरीवाल बदल गए हैं और वो घमंडी हो गए हैं। राजनीतिक जीत के लिए उन्होंने समझौता करना शुरू कर दिया है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के लिए राजामौली ने लिए 28 करोड़, प्रभास ने 25 करोड़ जानें और कलाकारों की फीस के बारें में