logo-image

कोरोना Vaccine पर सपा नेता के फिर बिगड़े बोल, वैक्सीनेशन को बताया जानलेवा

कोरोनावायरस वैक्सीन को लेकर एक बार फिर समाजवादी नेता ने विवादित बयान दिया है. सपा नेता आईपी सिंह ने शुक्रवार को ट्विट करते हुए लिखा, 'वैक्सीनेशन गरीबों की जान लेने वाला साबित हो सकता है.

Updated on: 15 Jan 2021, 02:35 PM

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस वैक्सीन (CoronaVirus Vaccine) को लेकर एक बार फिर समाजवादी नेता ने विवादित बयान दिया है. सपा नेता आईपी सिंह ने शुक्रवार को ट्विट करते हुए लिखा, 'वैक्सीनेशन गरीबों की जान लेने वाला साबित हो सकता है. वैक्सीन का ट्रॉयल सबसे पहले भाजपाइयों के ऊपर किया जाए' हालांकि खबर लिखने तक उनका ये  ट्विट ट्विटर अकाउंट पर मौजूद नहीं था.

बता दें कि इससे पहले यूपी के पूर्व सीएम और सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी कोरोना वैक्सीन पर बयान देते हुए इसे लगाने से मना किया था. उन्होंने कहा था,  'मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, क्योंकि उन्हें बीजेपी पर भरोसा नहीं है. सपा मुखिया ने तंज कसते हुए कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है, ताली और थाली बजवाकर ही कोरोना भगवा दें'

हालांकि वैक्सीन पर दिए बयान पर घिरने के बाद अखिलेश यादव ने डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की. उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन एक संवेदनशील प्रक्रिया है इसीलिए बीजेपी इसे दिखावटी इवेंट न समझे.