News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Coronavirus: दिल्ली में कोरोना प्रकोप जारी, रेस्टोरेंट और बार होंगे बंद

दिल्ली में आज यानी सोमवार को DDMA की बैठक में कोरोना के बढ़ते केसों को लेकर चिंता जताई गई. बैठक में फैसला लिया गया कि राजधानी में रेस्टोरेंट और बार भी बंद होंगे. रेस्टोरेंट से केवल टेकअवे सुविधा जारी रहेगी

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 10 Jan 2022, 07:25:06 PM
Coronavirus

Coronavirus (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायस के और नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के केस तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं. य​ही वजह है कि कोरोना का खतरा बढ़ता देख सरकार ने दिल्ली में सख्त पाबंदियां लगा दी हैं. दिल्ली में आज यानी सोमवार को DDMA की बैठक में कोरोना के बढ़ते केसों को लेकर चिंता जताई गई. बैठक में फैसला लिया गया कि राजधानी में रेस्टोरेंट और बार भी बंद होंगे. रेस्टोरेंट से केवल टेकअवे सुविधा जारी रहेगी. उपराज्यपाल अनिल बैजल ने यह जानकारी दी.

DDMA की बैठक में हुये फ़ैसले पर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने किया ट्वीट कर बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रेस्टोरेन्ट और बार को बंद करने और केवल 'टेक अवे' सुविधा की अनुमति देने का निर्णय लिया गया है. हर ज़ोन में रोज़ाना केवल एक साप्ताहिक बाजार खोलने की अनुमति देने का भी निर्णय लिया गया है. स्वास्थ्य विभाग को अस्पतालों में अतिरिक्त मैनपावर की पर्याप्त व्यवस्था करने और 15-18 साल के लोगों के वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने की माँग की.

First Published : 10 Jan 2022, 07:18:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो