logo-image

मप्र के दो मंत्री कोरोना की चपेट में

मप्र के दो मंत्री कोरोना की चपेट में

Updated on: 13 Jan 2022, 11:35 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, इस बीमारी की उपस्थिति सत्ता के गलियारों तक में सुनाई देने लगी है। राज्य के दो मंत्री भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं।

राज्य में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज होती जा रही है। गुरुवार को चार हजार से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। राज्य के दो मंत्री विश्वास सारंग व तुलसी राम सिलावट भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं।

मंत्री सारंग ने ट्वीट कर बताया है कि, आज कोविड के प्रारंभिक लक्षण दिखने पर मैंने अपना टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है, पिछले दो दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि वह खुद को आइसोलेट कर लें, लक्षण आने पर कोविड जाँच अवश्य करा लें।

इसी तरह मंत्री सिलावट ने भी अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट के जरिए देते हुए कहा, कोरोना के प्रारंभिक लक्षण लगने पर डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जाँच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप से मेरा निवेदन है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी मेरे सम्पर्क में आए हैं, वो सभी निकटतम स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर अपनी जाँच करवायें एवं कोविड नियमों का पालन करें।

इन दो मंत्रियों को कोरोना संक्रमित होने से पहले भी राज्य सरकार के मंत्री कोरेाना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं कई प्रशासनिका अधिकारियों को भी इस बीमारी ने अपनी गिरफ्त में लिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.