logo-image

औली रोपवे के 27 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, रुका संचालन

औली रोपवे के 27 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, रुका संचालन

Updated on: 10 Jan 2022, 09:15 PM

गोपेश्वर:

चमोली जनपद के जोशीमठ में रोपवे के 27 कर्मचारियों के कोरोना पाजिटिव होने से हड़कंप मच गया है। जिसके कारण रोपवे का संचालन रोक दिया गया है। बता दें कि इन दिनों औली में काफी संख्या में पर्यटकों की आवाजाही हो रही है।

आपको बता दें कि रविवार को चमोली जिले के जोशीमठ में कोरोना जांच के लिए गढ़वाल मंडल विकास निगम के 34 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे। जिसमें से 27 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये सभी रोपवे कर्मचारी हैं। इस कारण रोपवे का संचालन रोकना पड़ गया। इन दिनों औली में बर्फबारी के बाद हजारों की संख्या में देश विदेश से पर्यटक पहुंच रहे हैं। ऐसे में अधिकतर पर्यटक रोपवे से औली का दीदार करते हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एसपी कुडियाल ने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद कर्मचारियों को कड़ी निगरानी में होम आइसोलेशन में रखकर दवाई की किट उपलब्ध करा दी गई है। बताया गया कि इनके संपर्क में आए नागरिकों का भी टेस्ट किया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.