logo-image

हरियाण में भागने की कोशिश कर रहे Coronavirus (Covid 19) संदिग्ध की मौत

हरियाणा के करनाल शहर के एक सरकारी अस्पताल की छठी मंजिल से गिरने के कारण सोमवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई. कोविड-19 संक्रमण संदिग्ध 55 वर्षीय मरीज ने अस्पताल से भागने के लिए बेडशीट को बांधकर रस्सी बनाई थी.

Updated on: 06 Apr 2020, 02:05 PM

नई दिल्ली:

Coronavirus (Covid 19), Corona Virus Covid19: हरियाणा के करनाल शहर के एक सरकारी अस्पताल की छठी मंजिल से गिरने के कारण सोमवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई. कोविड-19 संक्रमण संदिग्ध 55 वर्षीय मरीज ने अस्पताल से भागने के लिए बेडशीट को बांधकर रस्सी बनाई थी. इस प्रयास में नाकाम कोशिश के चलते उसकी मौत हो गई. डिप्टी कमिश्नर (उपायुक्त) निशांत कुमार यादव ने कहा कि पानीपत के रहने वाले मरीज शिव चरण को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज के एक आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था. कई बीमारियों से ग्रसित मरीज (Coronavirus (Covid 19), Corona Virus Covid19) 1 अप्रैल से अस्पताल में भर्ती था.

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस : दुनिया भर में वेटिकन सिटी की जनसंख्या से 2825 गुना अधिक लोग बीमार

वहीं जम्मू-कश्मीर के साम्बा जिले में कोरोना वायरस पृथकवास (Corona Virus Quarantine) केंद्र से एक व्यक्ति फरार हो गया. हालांकि बाद में पुलिस ने उसे पकड़कर मामला दर्ज कर लिया है. कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा शहर का रहने वाला शौकत अहमद मलिक रविवार को पृथकवास केंद्र से फरार हो गया था.

इस संबंध में सूचना मिलते ही रामगढ़ पुलिस की एक टीम ने तुरंत कदम उठाया और उसी दिन व्यक्ति को पकड़ लिया. अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 के जानलेवा होने के बाद भी यह व्यक्ति किसी की बात ही सुनने काो तैयार नहीं था और बीमारी के फैलने के खतरे को बढ़ाते हुए जानबूझकर केंद्र से फरार हो गया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में रामगढ़ थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कर लिया गया है.