logo-image

आज फिर देश को संदेश देंगे प्रधानमंत्री मोदी, सुबह 9 बजे जारी करेंगे वीडियो

पीएम मोदी ने कल यानी गुरुवार को सभी मुख्यमंत्रियों के साछ बैठक की थी. उनका ट्वीट उसी बैठक के बाद आया

Updated on: 03 Apr 2020, 06:38 AM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन  जारी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर राष्ट्र को कुछ संदेश देंगे. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर देश को संदेश देंगे. पीएम मोदी ने कल यानी गुरुवार को सभी मुख्यमंत्रियों के साछ बैठक की थी. उनका ये ट्वीट उसी बैठक के बाद आया.

बता दें, इससे पहले पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में कहा कि लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करना होगा. इसी के साथ उन्होंने लोगों को जरूरत का सामान पहुंचाने के लिए की गई तैयारियों पर भी बात की. साथ ही अपील की कि जिन भी राज्यों में जमात के लोग गए हैं उन सभी लोगों को जल्द अस्पताल में भर्ती कराया जाए.

यह भी पढ़ें: कोरोना बीमारी को छिपाना अपराध है, दारुल उलूम फिरंगी ने जारी किया फतवा, कही ये बात

22 मार्च को लगाए गए जनता कर्फ्यू से दो दिन पहले 20 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की थी. उस समय उन्होंने कोरोना वायरस के वैश्विक खतरे के प्रति मुख्यमंत्रियों को आगाह करते हुए पूरे देश को एकजुट होकर इसका सामना करने की जरूरत पर जोर दिया था.

यह भी पढ़ें: निजामुद्दीन से दक्षिणी राज्यों में लौटे तबलीगी जमात के और लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए

आपको बता दें कि मोदी सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 14 अप्रैल तक देशव्यापी लॉकडाउन कर रखा है. इसके चलते लोग घरों में कैद हो गए हैं और सड़कें सूनी हो गई हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वीडियो क़ॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. इस दरान पीएम मोदी ने सभी मुख्यमंत्रियों को लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करने के लिए कहा. बैठक में कोरोना से लड़ने के लिए राज्यों और केंद्र की तरफ से किए जा रहे उपायों पर भी चर्चा हुई.