logo-image

यहां आईटी कर्मचारी Corona से पाया गया संक्रमित, कंपनी ने उठाया ये कदम

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक नामी आईटी कंपनी ने अपनी एक महिला कर्मचारी को कोरोना वायरस (CoronaVirus) की जांच में संक्रमित पाए जाने पर पुणे की दो इमारतों को खाली करवा लिया.

Updated on: 23 Mar 2020, 07:16 PM

पुणे:

महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक नामी आईटी कंपनी ने अपनी एक महिला कर्मचारी को कोरोना वायरस (CoronaVirus) की जांच में संक्रमित पाए जाने पर पुणे की दो इमारतों को खाली करवा लिया. साथ ही कंपनी ने कहा कि उसने संक्रमित के संपर्क में आए उसके सहयोगियों को भी खुद को पृथक रखने और अपने स्वास्थ्य की करीबी निगरानी करने को कहा है. यह महिला पुणे में रविवार को संक्रमित पाए गए चार लोगों में शामिल है.

हिंजावडी आईटी पार्क में संचालित होने वाली कंपनी ने उन दो इमारतों को खाली करवा लिया, जिनमें वायरस संक्रमित महिला कर्मचारी ने काम किया था. कंपनी की ओर से कहा गया कि इन प्रांगणों को अच्छी तरह से सफाई और सेनेटाइजेशन के लिए बंद रखा जाएगा.

उन्होंने कहा, 'सावधानी उपायों के तहत हम पूरे कैंपस को सेनेटाइज करवा रहे हैं और इस जगह से काम करने वाले सभी कर्मचारियों को विस्तृत जानकारी भेजी गई है.'

इसे भी पढ़ें:कोरोना: अगले कुछ घंटे देश के लिए अहम, कल पता लगेगा भारत स्टेज-3 में पहुंचा या नहीं

कंपनी ने कहा कि अपने कर्मचारियों और समुदाय को सुरक्षित रखने के लिए उसने सभी जरूरी सावधानियां बरती हैं और इसे जारी रखेगी. जिलाधिकारी नवल किशोर राम ने कहा कि संक्रमित पाई गई आईटी कंपनी की कर्मचारी, पहले कोविड-19 (COVID19) से ग्रसित रही 41 वर्षीय एक महिला की करीबी रिश्तेदार है. अधिकारियों के मुताबिक, पुणे में कोविड-19 के अब तक 16 पुष्ट मामले दर्ज किए गए हैं.