News Nation Logo
Banner
Banner

सऊदी अरब से आया था दंपति, कोरोना के डर से कुछ लोगों ने घर में कर दिया कैद, फिर हुआ ये

कोरोना वायरस (Corona Virus) फैलने के भय के बीच एक दंपति को त्रिशूर स्थित एक आवासीय परिसर में उनके फ्लैट में कथित तौर पर बंद करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Bhasha | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 16 Mar 2020, 06:05:40 PM
demo photo

दंपति को कमरे में किया कैद (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

त्रिशूर:

कोरोना वायरस (Corona Virus) फैलने के भय के बीच एक दंपति को त्रिशूर स्थित एक आवासीय परिसर में उनके फ्लैट में कथित तौर पर बंद करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वृद्ध दंपति सऊदी अरब (Saudi Arabia) से रविवार को लौटे थे और हवाई अड्डे पर उनकी जांच की गई थी जिसमें उनके भीतर कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं दिखाई दिए थे.

पुलिस ने कहा, 'दंपति को पता चला कि उनके घर पर बाहर से ताला लगा दिया गया है, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. रेजिडेंट एसोसिएशन के सदस्यों ने दंपति को उनके फ्लैट में बंद करने का कदम उठाया और उनके दरवाजे पर कोरोना वायरस का स्टिकर लगा दिया. यह सही तरीका नहीं है. दंपति खुद ही पृथक रह रहे थे. हमने एक मामला दर्ज किया है.'

इसे भी पढ़ें:सिद्धू को मनाने में जुटे अमरिंदर सिंह, कहा- बचपन से जानता हूं नवजोत को, वो कांग्रेसी हैं

उन्होंने बताया कि दंपति का घरेलू सहायक घर का सामान लेकर आया और उसने दरवाजे पर रख दिया और जब दंपति ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो पाया कि दरवाजे पर बाहर से ताला लगा हुआ है. पुलिस ने कहा कि दूसरों को चेतावनी देने के लिए गिरफ्तारी की गई है. उन्होंने कहा, 'एसोसिएशन के सदस्यों को दंपति की सहायता करनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने उन्हें ताले में बंद कर दिया.' पुलिस ने एसोसिएशन के अध्यक्ष, सचिव और दो सदस्यों को हिरासत में लिया है.

First Published : 16 Mar 2020, 06:05:40 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Virus Corona COVID19