News Nation Logo

कोरोना संदिग्ध मुसलमान नेपाल से भारत में घुसने फिराक में, एसएसबी ने जारी किया अलर्ट

एसएसबी ने अपने अलर्ट में कहा कि कुछ कोरोना संदिग्ध भारतीय मुसलमानों के नेपाल से भारत में आने की गतिविधियों के बारे में इनपुट मिला है.

By : Dalchand Ns | Updated on: 10 Apr 2020, 02:06:04 PM
Muslim

कोरोना संदिग्ध मुसलमान नेपाल से भारत में घुसने फिराक में, अलर्ट जारी (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (corona virus) से देश की जंग जारी है. फिर भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार वृद्घि हो रही है. मरीजों की बढ़ती संख्या पर रोक लगाने के लिए सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. इस बीच सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) ने कोरोना संदिग्ध भारतीय मुसलमान के नेपाल (Nepal) से भारत वापस आने का अलर्ट जारी किया है. एसएसबी ने यह अलर्ट बिहार के बेतिया जिले के जिलाधिकारी और एसपी को जारी किया है.

यह भी पढ़ें: कर्फ्यू के दौरान अपनी लग्जरी गाड़ी लेकर बाहर निकला ये भारतीय क्रिकेटर, पुलिस ने काटा चालान

47वीं वाहिनी बटालियन सीमा सुरक्षा बल पनटोका रामगढ़वा के समादेष्टा ने यह अलर्ट जारी किया है. एसएसबी ने अपने अलर्ट में कहा कि कुछ कोरोना संदिग्ध भारतीय मुसलमानों के नेपाल से भारत में आने की गतिविधियों के बारे में इनपुट मिला है. जालिम मुखिया को साजिशकर्ता बताया गया है. जालिम मुखिया भारत नेपाल से अवैध हथियार की सप्लाई और FICN की तस्करी में शामिल बताया जा रहा है.

बिहार के अपर गृह सचिव आमिर सुबहानि ने कहा कि कोरोना संदिग्ध जो नेपाल के रास्ते बिहार में घुसने की फिराक में हैं, उन्हें किसी कीमत पर हम नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि हम सतर्क हैं और सीमाएं सील कर दी गई हैं, हर बिंदुओं की जांच हो रही है. आमिर सुबहानि ने कहा कि प्रशासन अलर्ट है. उन्होंने कहा की गृह मंत्रालय को भी जानकारी दे दी गई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस: अमेरिका में 16,000 से अधिक लोगों की मौत, 60 लाख हुए बेरोजगार

एसएसबी के अलर्ट पर News State से फोन पर बातचीत करते हुए बेतिया की एसपी ने कहा कि हमारे जिले का पूरा बॉर्डर सील है. एसएसबी ने भी बेतिया जिले से लगता हुआ इंडो-नेपाल बॉर्डर कर दिया है. किसी का नेपाल से इधर आने का कोई प्रश्न नहीं उठता है.

यह वीडियो देखें: 

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 10 Apr 2020, 11:44:23 AM