logo-image

मुंबई में कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल में फांसी लगा कर की आत्महत्या

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में अपना कहर बरपा रहा है. हाल यह है कि भारत में भी कोरोना वायरस के 60 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं. कोरोना वायरस से ज्यादा लोगों के दिलो दिमाग में इसे लेकर डर बैठा हुआ है. इसी डर के कारण मुंबई में शनिवार को कोरोना संक्रमित एक मरीज ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मुंबई के मरोल स्थित सेवन हिल्स अस्पताल में 60 साल के एक मरीज ने आत्महत्या की है.

Updated on: 09 May 2020, 04:39 PM

मुंबई:

कोरोना वायरस पूरी दुनिया में अपना कहर बरपा रहा है. हाल यह है कि भारत में भी कोरोना वायरस के 60 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं. कोरोना वायरस से ज्यादा लोगों के दिलो दिमाग में इसे लेकर डर बैठा हुआ है. इसी डर के कारण मुंबई में शनिवार को कोरोना संक्रमित एक मरीज ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मुंबई के मरोल स्थित सेवन हिल्स अस्पताल में 60 साल के एक मरीज ने आत्महत्या की है. पिछले 8 दिन से यह मरीज एडमिट था. यह मरीज कोरोना पॉजिटिव था. आज दोपहर मरीज ने अस्पताल के 9 वे मंजिल के छत पर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

महाराष्ट्र में 19 हजार मरीज

कोरोना वायरस से सबसे बुरी तरह देश में महाराष्ट्र प्रभावित हुआ है. महाराष्ट्र में अब तक 19063 मामले सामने आ चुके हैं. जिनमें से 3470 लोग ठीक हो चुके हैं. वहीं 731 लोगों की मौत हो चुकी है. गुजरात दूसरे नंबर पर प्रभावित राज्य है. यहां 7402 मरीज कोरोना के आए हैं. जिनमें से 1872 मरीज ठीक हो गए वहीं 449 ने अपनी जान गंवाई है.

देश भर में मामले 60 हजार के करीब

देश भर में कोरोना के लगभग 60 हजार मरीज होने वाले हैं. आरोग्य सेतु एप पर मरीजों की संख्या इस वक्त 59662 है. जिनमें से 17847 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं 1981 मरीजों की मौत हो चुकी है.