News Nation Logo

कोरोना मरीज़ों ने आर्डर कर दी तंदूरी चिकन और बिरयानी, जानें फिर क्या हुआ

कोरोना वायरस से (Covid-19) संक्रमित चार मरीज़ों को मांसाहारी भोजन (Non-veg Food) की तलब हुई तो उन्होंने एक फूड डिलीवरी ऐप पर तंदूरी चिकन और बिरयानी ऑर्डर कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 21 May 2020, 07:54:27 AM
Tandoori Chicken

कोरोना मरीज़ों ने आर्डर कर दी तंदूरी चिकन और बिरयानी (Photo Credit: Wikipedia)

नई दिल्ली:

कोरोना मरीज़ों (Corona Patients) ने आर्डर कर दी तंदूरी चिकन और बिरयानी, जानें फिर क्या हुआकोरोना वायरस से (Covid-19) संक्रमित चार मरीज़ों को मांसाहारी भोजन (Non-veg Food) की तलब हुई तो उन्होंने एक फूड डिलीवरी ऐप पर तंदूरी चिकन और बिरयानी ऑर्डर कर दी और धैर्य बनाते हुए अपने ऑर्डर के डिलीवर होने का इंतजार करने लगे. थोड़ी ही देर में वह SGMKMCH पहुंच गया. ऐप पर दिख रही लोकेशन के मुताबिक उसे एक कोविड-19 आइसोलेशन वॉर्ड में जाना था, जहां से खाने का ऑर्डर दिया गया था. जब शख्स ने वॉर्ड में घुसने की कोशिश की तो सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोक दिया. उन्होंने उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह डिलीवरी मैन चार लोगों को तंदूरी चिकन और बिरयानी देने जा रहा था.

यह भी पढ़ें : चीन समझ ले यह 1962 नहीं, बढ़ते तनाव के बीच भारतीय सेना की लद्दाख में हलचल बढ़ी

यह पूरा मामला तमिलनाडु (Tamil Nadu) के सलेम गवर्नमेंट मोहन कुमारमंगलम मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (SGMKMCH) का है, जहाँ कोरोना वायरस से (Covid-19) संक्रमित मरीजों को केवल शाकाहारी भोजन दिया जा रहा है. ऐप से खाना आर्डर किये जाने के बारे में अस्पताल के डीन डॉ. आर बालाजीनाथन और अन्य डॉक्टरों को जानकारी दी गई. डॉ. बालाजीनाथन और अन्य लोगों ने डिलीवरी मैन से पूछताछ की.

कोविड-19 रोगियों ने भोजन का ऑर्डर दिया था, इस बारे में डिलीवरी मैन ने जानकारी होने से इंकार किया. एक डॉक्टर ने बताया, "डिलीवरी मैन ने कहा कि वह ऐप पर दिखाई गई ग्राहक की लोकेशन पर जा रहा था. उसे तोई यह भी पता नहीं था की वह कोविड-19 वार्ड में घुस रहा है."

यह भी पढ़ें : दिल्ली के नारायणा थाने के एसएचओ और बेटा कोरोना पॉजिटिव, अब तक 150 पॉजिटिव

डॉक्टरों ने उन रोगियों से पूछताछ की तो उन्होंने तंदूरी चिकन और बिरयानी का आर्डर देने की बात स्वीकार कर ली. डॉक्टरों ने मरीजों को सलाह दी कि जब तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी न मिले तब तक वे नॉन-वेज खाना न खाएं. उन्होंने उन्हें केवल प्रोटीन युक्त शाकाहारी भोजन लेने की सलाह भी दी.

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 07:54:27 AM