News Nation Logo

BREAKING

Banner

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच घर जा रहे मजदूर आए ट्रक की चपेट में, 6 की मौत

कर्नाटक के बाहरी इलाके में एक मजदूरों को ले जा रही लाॉरी से टकराकर छह लोगों की मौत हो गई. हादसा आउटर रिंग रोड पर हुआ. लॉरी मजदूरों को कर्नाटक में उनके गांवों में ले जा रही थी.

IANS | Updated on: 28 Mar 2020, 11:52:41 AM
road accident

मजदूरों को ले जा रहे ट्रक की चपेट में आने से 6 की मौत (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

Corona Virus Lockdown: कर्नाटक के बाहरी इलाके में एक मजदूरों को ले जा रही लाॉरी से टकराकर 6 लोगों की मौत हो गई. हादसा आउटर रिंग रोड पर हुआ. लॉरी मजदूरों को कर्नाटक में उनके गांवों में ले जा रही थी. लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हुए 30 मजदूर कर्नाटक के रायचूर जिले में अपने गांव लौट रहे थे. इस हादसे में छह अन्य घायल हो गए. पुलिस के अनुसार, रांगा रेड्डी जिले के पेद्दा गोलकोंडा गांव के पास मजदूरों को ले जा रहे ट्रक को पीछे से दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी.

मृतकों में ट्रक का ड्राइवर और एक लड़की भी शामिल है. जबकि पांच लोगों की मौत सरकारी अस्पताल उस्मानिया में हुई. छह घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान घर वापसी को बेताब मजदूरों की उमड़ी भीड़, स्पेशल बसों से भेजा जा रहा

बता दें कि महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया है. इसके तहत सभी को अपने घरों में रहना है लेकिनये  बाहरी दूर-दराज के कस्बों और गांवों से आए लोग फंस गए है. 

लॉकडाउन के बीच सभी कंपनी, फैक्ट्रियां बंद है और ऐसे में वो यहां करने वाले मजदूर अब बेरोजगार हो गए हैं. ऐसे में उनके सामने खाने और पैसों की किल्लत सामने आ खड़ी हुई है,जिससे वो जीने के लिए अपने घर को पैदल ही लौट रहे है या फिर ट्रक-ट्रॉली में छुपकर. 

First Published : 28 Mar 2020, 11:45:15 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×