News Nation Logo

कोरोनाः सऊदी अरब यात्रा के बाद BJP सांसद सुरेश प्रभु ने खुद को किया क्वारंटाइन

बीजेपी सांसद सुरेश प्रभु ने सऊदी अरब यात्रा के बाद खुद को आइसोलेट किया है. 10 मार्च को वह सऊदी अरब गए थे. इसके बाद जब वह भारत लौटे तो उनका टेस्ट नेगेविट आया लेकिन अहतियातन उन्होंने खुद को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 18 Mar 2020, 10:36:36 AM
Suresh Prabhu

सुरेश प्रभु (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश भर में कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. भारत में कोरोना वायरस से अब तक 147 मामले सामने आ चुके हैं जबकि तीन लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. वह हाल ही में सऊदी अरब के दौरे से लौटे थे. इससे पहले केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने भी खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया. वह कोरोना पॉजिटिव एक डॉक्टर से संपर्क में आए थे.

यह भी पढ़ेंः Corona: A+ वाले रहे 'B Positive', किस ब्लड ग्रुप के लोगों को ज्यादा खतरा?

जानकारी के मुताबिक सुरेश प्रभु 10 मार्च को सऊदी अरब गए थे. वहां से लौटने के बाद उनका टेस्ट कराया गया. हालांकि उनका टेस्ट निगेटिव आया लेकिन अहतियातन उन्होंने खुद को 14 दिन तक आइसोलेशन में रखने का फैसला लिया है. मेडिकल टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है. बताया जा रहा है कि अभी तक उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं और वह पूरी तरह स्वस्थ हैं.

यह भी पढ़ेंः निर्भया केस: फांसी से पहले पवन जल्लाद ने तिहाड़ में किया रिहर्सल

इससे पहले मंगलवार को संसदीय कार्य राज्यमंत्री वी. मुरलीधरन ने कोरोना पॉजिटिव एक डॉक्टर के संपर्क में आने के बाद खुद को क्वारंटाइन कर लिया. उनकी मेडिकल रिपोर्ट में कोरोना नेगेटिव पाया गया है लेकिन अहतियातन वह किसी से नहीं मिल रहे हैं. पिछले दो दिन में बीजेपी के दो नेताओं ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. देशभर में कोरोना के लगातार मामले सामने आ रहे हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के अब तक सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. यहां अब तक 41 मामले सामने आए हैं.

First Published : 18 Mar 2020, 10:36:36 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो