logo-image

राजौरी में दहशतगर्दों के साथ मुठभेड़ जारी, सुरक्षाबलों ने ढेर किया एक आतंकी

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच राजौरी जिला के डोरीमान में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को एक आतंकी को ढेर कर दिया. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आतंकी जिस जगह पर छिपे हैं, उसे घेर लिया गया है.

Updated on: 12 Sep 2021, 10:56 AM

राजौरी:

जम्मू कश्मीर के राजौरी स्थित थाना मंडी क्षेत्र में पुलिस को संदिग्ध आतंकियों की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके को घेर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच राजौरी जिला के डोरीमान में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को एक आतंकी को ढेर कर दिया. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, आतंकी जिस जगह पर छिपे हैं, उसे घेर लिया गया है. अभी भी दो से तीन के बीच आतंकी छिपे हुए बताए जा रहे हैं. इससे पहले गत शनिवार को सेना ने राजौरी जिला के थन्नमंडी क्षेत्र से एक ग्रेनेड बरामद किया था. इसके तुरंत बाद क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया था.

जानकारी के मुताबिक सेना ने स्थानीय पुलिस के साथ राजौरी जिला के करीब छह गांवों में रविवार सुबह से तलाशी अभियान चलाया. इसी दौरान डोरीमान के जंगलों में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी.  थन्नामंडी के ऊपरी इलाके डोरीमान के जंगलों में छिपे आतंकियों को जब सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान का पता चला तो उन्होंने आगे बढ़ रहे सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि अभी भी दोनों ओर से फायरिंग जारी है.