logo-image

पटना में नाबालिग लड़के पर पुलिस ने फेंका गर्म दूध

पटना में नाबालिग लड़के पर पुलिस ने फेंका गर्म दूध

Updated on: 31 Aug 2021, 08:10 PM

पटना:

पटना पुलिस के पुलिसकर्मियों को चाय नहीं देने पर नाबालिग लड़के की जान को आफत हो गई, चाय नहीं देने पर तिलमिलाए पुलिस वालों ने उस लड़के पर गर्म दूध फेंक दिया।

पीड़ित, 12 वर्षीय सूरज कुमार, अपनी मां की मदद करता है, जो पंत भवन के पास पटना के सबसे व्यस्त हरताली मोड़ में एक चाय की दुकान चलाती है।

घटना के बाद घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जहां पीड़िता अपने दोनों जले हुए पैरों के साथ सड़क के डिवाइडर पर बैठा था।

पीड़ित ने कहा, महिंद्रा बोलेरो पर पांच पुलिसकर्मी मेरे स्टॉल पर आए और चाय मांगी। जब मैंने मना किया, तो एक पुलिसकर्मी ने मुझे थप्पड़ मारा और अन्य दो ने मुझ पर गर्म दूध वाला बर्तन फेंक दिया। वैन और कथित पुलिस कर्मियों को श्री कृष्णपुरी पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया है।

दूध इतना गर्म था कि उसने लड़के के शरीर से छिलका उतार दिया। इस भीषण हमले में उसका पैर बुरी तरह जल गया।

संपर्क किए जाने पर श्रीकृष्णपुरी थाने के एसएचओ सतीश कुमार सिंह ने कहा, हमें ऐसी किसी घटना के बारे में नहीं पता चला है। उनके खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.