logo-image

दुर्घटना के बाद जिंदा थे जनरल रावत, मांग रहे थे पानी : ग्रामीण

दुर्घटना के बाद जिंदा थे जनरल रावत, मांग रहे थे पानी : ग्रामीण

Updated on: 09 Dec 2021, 06:15 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के कुन्नूर के कटारी पार्क में पहली बार हेलीकॉप्टर दुर्घटनास्थल पर पहुंचने वाले लोगों के समूह में शामिल एक ग्रामीण ने गुरुवार को दावा करते हुए कहा कि जब वह घटना स्थल पर पहुंचे, तो उस वक्त तक सीडीएस जनरल बिपिन रावत जीवित थे और वह और पानी मांग रहे थे।

कुन्नूर में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, शिवकुमार ने कहा, हम दुर्घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे और हमने तीन लोगों को जीवित पाया और उनमें से एक पानी मांग रहा था। हमारे पास पानी नहीं था लेकिन हमने तुरंत उन तीनों को अलग-अलग कंबल लपेट दिया और वेलिंगटन आर्मी अस्पताल ले गए।

हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें यह पक्का नहीं पता था कि वह जनरल रावत थे और दिवंगत अधिकारी की तस्वीरें सामने आने पर ही उन्हें पहचान सकते हैं।

शिवकुमार, कृष्ण मूर्ति और एम. रविकुमार दुर्घटना की खबर सुनकर मौके पर पहुंचने वाले पहले लोगों में से थे। उन्होंने करीब जाकर देखा तो हेलीकॉप्टर में आग की लपटें उठी हुई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.