News Nation Logo

BREAKING

Banner

लक्ष्मी बॉम्ब पर नहीं थम रहा विवाद, हिंदू सेना ने की फिल्म को बैन की मांग

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Lakshmi Bomb) रिलीज होने से पहले ही विवाद में फंस गई है. फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. हिंदू सेना ने मांग की है कि अगर फिल्म का टायटल नहीं बदला गया तो फिल्म को बायकॉट किया जाए.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 21 Oct 2020, 09:06:47 AM
Laxmi Bomb

लक्ष्मी बॉम्ब पर नहीं थम रहा विवाद, हिंदू सेना ने की बैन की मांग (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Lakshmi Bomb) रिलीज होने से पहले ही विवाद में फंस गई है. फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. हिंदू सेना ने मांग की है कि अगर फिल्म का टायटल नहीं बदला गया तो फिल्म को बायकॉट किया जाए. हिंदू संगठन ने फिल्म को लेकर लव जेहाद का आरोप लगाया है. इसी की वजह से फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही है. इतना ही नहीं हिंदू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है.

हिंदू भावनाओं का आहत करने का आरोप
इस फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस निर्देशित ने किया है. आरोप है कि इसमें माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ से ही फिल्म का विरोध शुरू हो गया है. हिंदू सेना का कहना है कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती हैं तो हिंदू सैनिक हर सिनेमाघर के बाहर खड़े होकर सुरक्षा देंगे ताकि देशभर में कहीं भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग ही न हो सके.  

लव जेहाद का लगाया आरोप 
हिंदू सेना का साफ कहना है कि फिल्म के जरिए लव जेहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म को हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. कहा जा रहा है कि थियेटर शुरू होने के बाद इस फिल्म को थियेटर में भी रिलीज किया जा सकता है.  

First Published : 21 Oct 2020, 09:06:47 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो