logo-image

नववर्ष के मौके पर शमी ने सोशल साइट्स पर शेयर की पत्नी के साथ फोटो, शुरू हुआ विवाद

समी की पत्नी हसीन जहां को उनके परिधान के लिए हिजाब पहनने की सलाह तक दी गई थी।

Updated on: 01 Jan 2017, 10:59 PM

कोलकाता:

हाल ही में सोशल साइट ट्विटर पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर साझा करने के बाद विवादों में घिरे भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद समी ने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए रविवार को फिर से अपनी पत्नी के साथ एक और तस्वीर साझा की है। पिछली बार कई लोगों ने समी की पत्नी के परिधान को लेकर आलोचना की थी, जिसका क्रिकेट खिलाड़ी ने करारा जवाब भी दिया था।

नववर्ष पर पत्नी के साथ एक और फोटो साझा कर समी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'न साथी है, न हमारा है कोई। न किसी के हम है, न हमारा है कोई। पर आपको देख कर, कह सकते हैं एक प्यारा हमसफर है कोई। नववर्ष की शुभकामनाएं।'

ये भी पढ़ें- जब क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी की एक तस्वीर पर सोशल मीडिया में मचा हंगामा

समी की पत्नी हसीन जहां को उनके परिधान के लिए हिजाब पहनने की सलाह तक दी गई थी।

इससे पहले 26 दसम्बर को भी एक ऐसा मामला सामने आया था जब भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के फेसबुक पर डाले एक तस्वीर को लेकर सोशल कुछ लोगों ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणि की। शमी ने अपने पत्नी के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर डाली। तस्वीर में शमी की पत्नी ने जो कपड़े पहने थे वो कुछ लोगों को नगवार गुजरी।

ये भी पढ़ें- पत्नी की ड्रेस पर भद्दे कॉमेंट्स करने वालों को शमी ने दिया करारा जवाब

फिर क्या था लोग सारी हदे पार करते हुए शामी को धर्म का पाठ पढ़ाने लगे। यही नहीं, कई लोगों ने तो शमी और उनकी पत्नी को लेकर आपत्तिजनक बातें कहीं। कई लोगों ने सलाह दी कि वे अपनी पत्नी को पर्दे में रखें, तो वहीं कुछ लोग शमी की पत्नी का धर्म पूछने लगे।