logo-image

'कर्मा कमिंग बैक': ठग सुकेश ने BRS नेता के कविता को लिखा पत्र

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के कविता को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि, कार्मा लौट कर आ रहा है.

Updated on: 19 Mar 2024, 03:14 PM

नई दिल्ली :

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने, गिरफ्तार भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के कविता को एक पत्र लिखा है. इस पक्ष में सुकेश ने कहा है कि, सच्चाई की जीत हुई है और के कविता का कार्मा लौट कर आ रहा है. बीते सोमवार 18 मार्च  को लिखे इस पत्र में, ठग ने तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को 'अक्का' कहा, जो बड़ी बहन के लिए तेलुगु शब्द है. आगे इस पक्ष में सुकेश ने कहा कि, फर्जी मामले, फर्जी आरोप, राजनीतिक जादू-टोना करने के नाटक विफल हो गए हैं, आपके सभी कर्म वापस आपके पास आ रहे हैं.

सुकेश ने कहा कि, अब के कविता को सच्चाई की शक्ति का सामना करना होगा. बोला- "आपने हमेशा सोचा कि आप अछूत हैं... लेकिन आप इस नए भारत को भूल जाते हैं, कानून पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और शक्तिशाली है."

चन्द्रशेखर ने आगे दावा किया कि, उन्होंने पिछले साल एक प्रेस बयान में "दो चीजों" का उल्लेख किया था, कि 2023 के विधानसभा चुनावों के बाद "बीआरएस को तेलंगाना में सत्ता से बाहर कर दिया जाएगा" और "आपकी गिरफ्तारी और तिहाड़ क्लब का हिस्सा बनने के लिए उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी. अब ऐसा लगता है कि दोनों चीजें पूरी हो गई हैं."

ठग ने आगे आरोप लगाया कि, के कविता की गिरफ्तारी से अब "भ्रष्टाचार का पिटारा" खुल जाएगा. उसने कहा कि, के कविता के सभी भ्रष्ट सहयोगी एक और स्तर पर उजागर होने जा रहे हैं. आपने और आपकी पार्टी ने सिंगापुर, हांगकांग और जर्मनी में जो हजारों करोड़ रुपये लूटे हैं और जमा किए हैं, वे सभी बाहर आ जाएंगे. 

उसने कहा कि, अब कविता के सारे भ्रष्टाचार को साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं... जल्द ही दोनों की आमने-सामने मुलाकात होगी. 

गौरतलब है कि, भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के कविता को 11 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय ने रद्द की गई दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति (Delhi excise policy) में कथित धन शोधन के आरोप में गिरफ्तार किया था.