News Nation Logo
Breaking
Banner

बिना राहुल गांधी के CWC की हुई बैठक, JNU हिंसा समेत इन मुद्दों पर चर्चा

कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक शनिवार को आरंभ हो गई.

Bhasha | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 11 Jan 2020, 06:00:32 PM
कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक

कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

दिल्ली:  

कांग्रेस की शीर्ष नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक शनिवार को आरंभ हो गई, जिसमें संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शनों और जेएनयू में हमले के बाद बने हालात तथा अर्थव्यवस्था में सुस्ती पर चर्चा की जाएगी. इसकी बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कर रही हैं, जबकि इस मीटिंग में राहुल गांधी नहीं शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ेंःCAA के विरोध के बीच कोलकाता पहुंचे PM नरेंद्र मोदी, लगे Go Back Modi के नारे

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में हो रही इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे और कई अन्य नेता शामिल हैं. कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में सीएए को लेकर विरोध प्रदर्शनों, जेएनयू में हमले के बाद पैदा हुए हालात और आर्थिक मंदी, बेरोजगारी और किसानों की स्थिति पर चर्चा होगी.

यह भी पढ़ेंःसीमा पर दो पोर्टर की हत्या पर कांग्रेस का कटाक्ष: एक के बदले 10 सिर कब

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि आर्थिक स्थिति गंभीर और खतरनाक है. सरकार ध्रुवीकरण की राजनीति में लगी है, उसे कोई चिंता नहीं है. कांग्रेस राजनीतिक हालात और आर्थिक स्थिति को लेकर चिंतित है. इनके अलावा कई और बिंदुओं पर गहन चर्चा होगी. सूत्रों का कहना है कि बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव की रणनीति भी तैयार होगी. साथ ही इसी बैठक में उम्मीदवारों की लिस्ट भी फाइनल होगी. 

First Published : 11 Jan 2020, 04:50:24 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.