logo-image

CWC में बड़ा फैसला- जून तक कांग्रेस को मिल जाएगा नया अध्यक्ष

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress Working Committee) की बैठक में शुक्रवार को बड़ा फैसला लिया गया है. कांग्रेस को जून 2021 तक नया अध्यक्ष मिल जाएगा.

Updated on: 22 Jan 2021, 03:22 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (Congress Working Committee) की बैठक में शुक्रवार को बड़ा फैसला लिया गया है. कांग्रेस को जून 2021 तक नया अध्यक्ष मिल जाएगा. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक लगभग साढ़े तीन घंटे तक चली. इस बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, डॉ. मनमोहन सिंह समेत सीडब्ल्यूसी के सदस्य शामिल हुए. साथ ही मुख्यमत्री भी शामिल हुए थे.

सीडब्ल्यूसी की बैठक में किसान आंदोलन को लेकर भी विस्तृत चर्चा हुई. हम किसानों के साथ खड़े हैं. हमने इस मुद्दे पर resolution भी पास किया है. कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि जिस तरीके का व्यवहार किसान के साथ किया जा रहा है वो कहीं से सही नहीं है. हम देशभर में आंदोलन करेंगे. ज़िला और ब्लॉक स्तर पर देश भर में आंदोलन करेंगे.

वेणुगोपाल ने आगे कहा कि संसद का सत्र शुरू होने वाला है. हम विपक्ष के साथ मिलकर संसद में इस मुद्दे को उठाएंगे. जून तक कांग्रेस को नया कांग्रेस अध्यक्ष मिल जाएगा. कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य ने बैठक में कहा कि मार्च से मई तक विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही होगी, इसलिए जून तक कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव हो जाएगा.