logo-image

तेलंगाना में रैली निकालने की अनुमति नहीं मिलने पर कांग्रेस ने सत्याग्रह किया

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति (टीपीसीसी) के अध्यक्ष और सांसद एन उत्तम कुमार रेड्डी, पार्टी विधायक डी श्रीधर बाबू, पूर्व सांसद पोन्नम प्रभाकर और कई अन्य नेताओं ने प्रदर्शन में भाग लिया.

Updated on: 28 Dec 2019, 03:24 PM

Hyderabad:

कांग्रेस के 135वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी को रैली निकालने की अनुमति नहीं मिलने के बाद कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शनिवार को यहां अपने कार्यालय में ‘सत्याग्रह’ किया. तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति (टीपीसीसी) के अध्यक्ष और सांसद एन उत्तम कुमार रेड्डी, पार्टी विधायक डी श्रीधर बाबू, पूर्व सांसद पोन्नम प्रभाकर और कई अन्य नेताओं ने प्रदर्शन में भाग लिया. रेड्डी ने कहा, ‘‘आरएसएस के एजेंट आयुक्त अंजनी कुमार के नेतृत्व में, संगठन ने एक दिन पहले एलबी नगर से सरूर नगर तक लाठियों और घोड़ों के साथ मार्च पास्ट किया था.

यह भी पढ़ें- Royal Enfield महिला बाइकर्स को ध्यान में रखकर जल्द बाजार में उतारेगी नया मॉडल

हमने (उस पर) एक वीडियो जारी किया. लेकिन, वह (पुलिस आयुक्त) कांग्रेस को ‘भारत बचाओ, संविधान बचाओ’ लिखी तख्तियों और राष्ट्रीय झंडे के साथ अंबेडकर प्रतिमा तक एक शांतिपूर्ण रैली निकालने की अनुमति नहीं दे रहे हैं.’’

यह भी पढ़ें- Royal Enfield महिला बाइकर्स को ध्यान में रखकर जल्द बाजार में उतारेगी नया मॉडल

पीसीसी अध्यक्ष ने ‘देश बचाओ, संविधान बचाओ’ रैली आयोजित करने की अनुमति देने से इनकार करने, जबकि तीन दिन पहले ‘‘सांप्रदायिक’’ आरएसएस को परेड करने की अनुमति देने के लिए शुक्रवार को टीआरएस सरकार की आलोचना की थी.