News Nation Logo

मोदी सरकार के 7 साल पर कांग्रेस का वार, जारी किया वीडियो

मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर कांग्रेस पार्टी (Congress) ने एक वीडियो जारी (Congress released video) किया. जिसके जरिए कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला किया है. वीडियो में कोरोना को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 30 May 2021, 11:14:03 AM
Congress

Congress (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • वीडियो के जरिए मोदी सरकार पर हमला
  • नोटबंदी, जीएसटी, बेरोजगारी पर घेरा
  • कोरोना के लिए मोदी को ठहराया जिम्मेदार

नई दिल्ली:

कोरोना काल (Coronavirus) के बीच ही केंद्र में मोदी सरकार (Modi Government) के 7 साल पूरे हो चुके हैं. इसे नियति की मार ही कहेंगे की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के दूसरे साल का जश्न भी कोरोना की भेंट चढ़ गया है. दूसरे कार्यकाल की दूसरी वर्षगांठ का जश्न भी कोरोना के कारण फीका रह गया. केंद्र में मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में बीजेपी (BJP) 'सेवा ही संगठन' अभियान के तहत देश के लगभग एक लाख गांवों में कोविड-19 (COVID-19) से संबंधित विशेष राहत व बचाव अभियान चलाएगी. उधर कांग्रेस (Congress) ने भी मोदी सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है.

ये भी पढ़ें- टोल प्लाजा पर 10 सेकंड से ज्यादा करना पड़ा इंतजार तो नहीं लगेगा Toll Tax

वीडियो के जरिए मोदी सरकार पर हमला

मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर कांग्रेस पार्टी (Congress) ने एक वीडियो जारी (Congress released video) किया. जिसके जरिए कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला किया है. वीडियो में कोरोना को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की गई है. तो वहीं नोटबंदी, जीएसटी, बेरोजगारी, नक्सवाल और किसान आंदोलन को लेकर पीएम मोदी को दोषी ठहराया गया है. 4 मिनट 36 सेकेंड के वीडियो में कांग्रेस पार्टी द्वारा मोदी सरकार से ज्यादा पीएम मोदी को टार्गेट किया गया है. वीडियो में हर फैसले के लिए और हर गलती के लिए मोदी को दोषी ठहराया गया है. 

कांग्रेस प्रवक्ता ने गिनाई कमियां

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दीं. सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार देश के लिए हानिकारक है. उन्होंने कहा कि देश ने सात सालों में बहुत कुछ खो दिया है. सुरजेवाला ने कहा कि सरकार की गलत नीति की वजह से आज देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह बिगड़ गई है. जीडीपी माइनस में चली गई है. 

ये भी पढ़ें- CM तीरथ सिंह की फिसली जुबान, बोले- आजादी के बाद पहली बार हम दे रहे मुफ्त चीनी

मोदी सरकार पर सुरजेवाला का हमला

उन्होंने कहा कि बेरोजगारी दर 45 सालों में सबसे ज्यादा हो गई है, कोरोना के कारण लोग मर रहे हैं, लेकिन सरकार इसपर ध्यान देने के बजाए मौन धारण कर बैठी है. सुरजेवाला ने  आरोप लगाया कि कोरोनाकाल के दौरान जिस तरह मोदी सरकार की लापरवाही उजागर हुई है, उससे जनता तो समझ चुकी है कि सरकार सिर्फ भाषण देना जानती है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 May 2021, 10:53:04 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.