News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स राजस्थान में 5 दिन लू से राहत, 9 दिन बाद 40 डिग्री सेल्सियस के नीचे आया पारा

कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य कल जॉइंन करेंगी भाजपा

कांग्रेस के इलेक्शन कैम्पेन लड़की हूँ लड़ सकती हूँ कि पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य ( Congress poster girl Priyanka Maurya ) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आज भाजपा दफ्तर पहुँचीं. प्रियंका का कहना है कि वो कल भाजपा जॉइन करेंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 19 Jan 2022, 04:09:19 PM
Congress Poster Girl

Congress Poster Girl (Photo Credit: File Pic)

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड समेत पांच राज्यों ( Assembly Election 20222 ) में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उठापटक का दौर जा रही है. राजनीतिक दलों ने जहां चुनावी प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है, वहीं नेता चुनावी गुणा​ गणित के हिसाब से पाला बदलने में लगे हैं. इस बीच कांग्रेस के इलेक्शन कैम्पेन लड़की हूँ लड़ सकती हूँ कि पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य ( Congress poster girl Priyanka Maurya ) ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आज भाजपा दफ्तर पहुँचीं. प्रियंका का कहना है कि वो कल भाजपा जॉइन करेंगी. वहीं,  जनरल स्व. विपिन रावत के भाई रिटायर्ड कर्नल विजय रावत भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने आज यानी बुधवार सुबह उत्तरखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की.

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका मौर्य - यूपी चुनाव के लिए पार्टी के अभियान 'लड़की हूं, लड़ सकती हूं' की पोस्टर गर्ल ने आरोप लगाया था कि उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए टिकट से वंचित कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने रिश्वत देने से इनकार कर दिया था. उन्होंने दावा किया कि टिकट उन्हें देने के बजाय एक महीने पहले पार्टी में शामिल हुए व्यक्ति को दिया गया।

मौर्य ने यह भी कहा था कि "मैंने सभी औपचारिकताएं पूरी कीं लेकिन टिकट पूर्व नियोजित था और एक महीने पहले आए व्यक्ति को दिया गया। मैं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को यह संदेश देना चाहती हूं कि इस तरह की चीजें जमीन पर हो रही हैं।" उन्होंने आगे आरोप लगाया कि उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया, जिसमें फोन करने वाले ने उनसे टिकट के बदले में पैसे मांगे, जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था।

First Published : 19 Jan 2022, 03:46:03 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Congress Poster Girl