logo-image

कांग्रेस सांसद ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर किया ये निवेदन

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पीएम को पत्र लिखकर अनुरोध किया कि वह मुर्शिदाबाद के आपातकालीन रोगियों के लिए 500 बेड के अस्थायी डीआरडीओ कोविड अस्पताल की स्थापना के लिए पीएम केयर्स फंड से सीधे फंडिंग करें.

Updated on: 21 May 2021, 04:34 PM

highlights

  • कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखा पत्र
  • DRDO कोविड हॉस्पिटल के लिए PM केयर्स फंड से पैसे देने का अनुरोध
  • मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में मेडिकल ऑक्सीजन कंसंट्रेशन प्लांट मुहैया कराएं

नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पीएम को पत्र लिखकर अनुरोध किया कि वह मुर्शिदाबाद के आपातकालीन रोगियों के लिए 500 बेड के अस्थायी डीआरडीओ कोविड अस्पताल की स्थापना के लिए पीएम केयर्स फंड से सीधे फंडिंग करें. मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज के लिए मेडिकल ऑक्सीजन कंसंट्रेशन प्लांट के लिए भी अनुरोध किया. सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी को पत्र लिखते हुए कहा- मैंने अतीत में कई बार यह कहा कि मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल के पिछड़े जिलों में से एक है. यहां के लोगों कि औसत आय गरीबी रेखा से नीचे है और लोग संकट में जी रहे हैं. इन सबके बीच कोरोना महामारी ने इनकी जिंदगी को दूभर कर दिया है.

यह भी पढ़ें : आयुष द्वारा देश भर में कोविड सलाह प्राप्त करने के लिए 14443 डायल करें

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुर्शिदाबाद में 500 बेड के DRDO कोविड हॉस्पिटल के लिए PM केयर्स फंड से पैसे देने का अनुरोध किया है. अधीर रंजन ने आगे कहा कि इस संकट की स्थिति में मैं प्रधानमंत्री मोदी से यह अनुरोध करूंगा कि वे कई अन्य राज्यों की तरफ मुर्शिदाबाद जिलों के आपात मरीजों के लिए 500 बेड का डीआरडीओ हॉस्पिटल बनाया जाना चाहिए. डीआरडीओ को इसमें दक्षता है.

यह भी पढ़ें : संघर्ष विराम के तुरंत बाद हमास ने फिर से दागे इज़राइल पर रॉकेट

अधीर रंजन ने कहा कि दूसरा अनुरोध प्रधानमंत्री से यह करना चाहूंगा कि मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज में मेडिकल ऑक्सीजन कंसंट्रेशन प्लांट मुहैया कराएं. इसके लिए सीधा पीएम केयर्स फंड से पैसे दिए जाए.

यह भी पढ़ें : CM एमके स्टालिन ने राष्ट्रपति से लिखी चिट्ठी, दोषियों के लिए की ये मांग