logo-image

कांग्रेस सरकार को एक और झटका, MLA के लक्ष्मीनारायण ने दिया इस्तीफा

लक्ष्मीनारायण के इस्तीफे के बाद कांग्रेस गठबंधन की संख्या घटकर पुडुचेरी में 13 पर पहुंच गई है. चार बार के कांग्रेस विधायक लक्ष्मीनारायण ने त्याग पत्र में लिखा है कि वह पार्टी में रिकग्निशन नहीं मिलने के चलते नाराज हैं.

Updated on: 21 Feb 2021, 08:13 PM

पुडुचेरी:

पुडुचेरी में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. पार्टी के कई विधायकों के हुए हाल-फिलहाल में इस्तीफे के बाद रविवार को एक और विधायक ने इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस विधायक के लक्ष्मीनारायण ने पुडुचेरी विधानसभा स्पीकर वीपी शिवकोझुंडु को त्यागपत्र सौंप दिया. पुडुचेरी की कांग्रेस सरकार को 22 फरवरी को शाम 5 बजे तक विधानसभा में फ्लोर टेस्ट देना है. लक्ष्मीनारायण के इस्तीफे के बाद कांग्रेस गठबंधन की संख्या घटकर पुडुचेरी में 13 पर पहुंच गई है. चार बार के कांग्रेस विधायक लक्ष्मीनारायण ने त्याग पत्र में लिखा है कि वह पार्टी में रिकग्निशन नहीं मिलने के चलते नाराज हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वह पार्टी भी छोड़ देंगे.

इससे पहले, बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने शुक्रवार को दावा किया था कि कांग्रेस के 3 और विधायक विधानसभा से इस्तीफा देने जा रहे हैं. उन्होंने जोर देकर कहा था कि विधानसभा में नारायणसामी की सरकार बहुमत साबित नहीं कर पाएगी.