logo-image

कांग्रेस विधायक ने पीएम मोदी पर दिया विवादत बयान, कहा- जो पत्नी का नहीं हुआ वो...

संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली के जामिया इलाके में विरोध प्रदर्शन जारी है. इस विरोध प्रदर्शन में झारखंड के जामतारा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने शिरकत की. इस दौरान कांग्रेस विधायक अंसारी ने कुछ ऐसा कह दिया जो विवाद का रूप ले सकता है.

Updated on: 13 Jan 2020, 09:34 PM

नई दिल्ली:

संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली के जामिया इलाके में विरोध प्रदर्शन जारी है. इस विरोध प्रदर्शन में झारखंड के जामतारा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने शिरकत की. इस दौरान कांग्रेस विधायक अंसारी ने कुछ ऐसा कह दिया जो विवाद का रूप ले सकता है. प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए इरफान अंसारी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ वो देश का क्या होगा.

इरफान अंसारी ने कहा, 'मैंने कहा था कि मोदी जी सभी के नेता हैं और उन्हें हमारे लिए घृणा नहीं करनी चाहिए. लेकिन आदिवासियों, दलितों, अल्पसंख्यकों पर विचार नहीं करते हैं और ऐसे कानून ला रहे है जो लोगों को परेशान कर रहा है.'

इसके साथ ही इरफान अंसारी ने विवादित बयान देते हुए कहा, 'जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ वो देश का क्या होगा? लोगों को अब उनसे कुछ अच्छे की उम्मीद नहीं करनी चाहिए. मैं सोचता हूं कि मैंने कुछ गल नहीं कहा है. बीजेपी ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी पर गालियां दीं. मैंने गालियां नहीं दी. मैंने वहीं कहा जो लोग सुनना चाहते हैं.

बता दें कि संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ जामिया के शाहीनबाग इलाके में पिछले काफी दिनों से लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान महिलाएं, बच्चे भी सड़कों पर जमे हुए हैं. विरोध प्रदर्शन के चलते जामिया इलाके में कई रास्ते भी ब्लॉक हैं. जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें:BJP अध्यक्ष दिलीप घोष ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले से कहा- सीधा गोली मार देंगे

रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर और दिल्ली कांग्रेस के चीफ सुभाष चोपड़ा भी अपना समर्थन देने पहुंचे थे. जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया भी प्रदर्शनाकारियों से जाकर मिले थे. सोमवार को इसी कड़ी में झारखंड के जामतारा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी भी पहुंचे थे.