logo-image

गुजरात के सीएम के साथ बैठे कांग्रेस MLA खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव, विजय रुपाणी कराएंगे टेस्ट

गुजरात के कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव, CM रुपाणी से भी मिले थे

Updated on: 15 Apr 2020, 12:11 AM

नई दिल्ली:

गुजरात के कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला ( imran khedawala)  कोरोना पॉजिटिव (corona positive) पाए गए हैं. वो मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा तथा अन्य से गांधीनगर स्थित सचिवालय में मिले थे. बैठक में कांग्रेस के दो और विधायक भी शामिल हुए थे. जिन्हें क्वारेंटाइन कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीएम विजय रुपाणी का भी कोरोना टेस्ट होगा. 

अहमदाबाद के जमालपुर-खाडिया क्षेत्र से विधायक इमरान खेड़ावाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद हलचल मच गई. वो आज यानी मंगलवार सुबह को गांधी नगर स्थिति सचिवालय में सीएम विजय रूपाणी,उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा से भी मिले थे.

अहमदाबाद के जमालपुर कोरोना ग्रस्त बताया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जमालपुर में कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला लोगों की मदद के लिए काम कर रहे थे. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कांग्रेस विधायक को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. इसके साथ ही उनके संपर्क में आने वाले हर इंसान की पहचान की जा रही है.

अहमदाबाद के दो इलाकों में बुधवार को लगेगी कर्फ्यू

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने मंगलवार को कहा कि कोविड-19 (COVID-19) के मामलों को रोकने के लिये अहमदाबाद के पुराने शहर और दानीलिम्बडा इलाकों में बुधवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह कर्फ्यू 21अप्रैल सुबह छह बजे तक जारी रहेगा. दोनों ही इलाकों में मुसलमानों की बड़ी आबादी है. इन दोनों ही इलाकों से कोविड-19 के कई मामले सामने आए हैं.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में बांद्रा जैसा ना हो हाल, केजरीवाल ने हाथ जोड़कर की अपील- जहां हैं वहीं रहिए, अफवाह पर विश्वास मत करिए

कर्फ्यू लगाने की घोषणा से पहले सीएम रुपाणी ने की थी बैठक

यह घोषणा करने से पहले रुपाणी ने कांग्रेस विधायकों गयासुद्दीन शेख, इमरान खेड़ावाला और शैलेष परमान के साथ बैठक की. यह विधायक इन दोनों क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं. गुजरात में कोविड-19 के अब तक 615 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से अधिकतर अहमदाबाद शहर से हैं.