logo-image

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने की मोदी सरकार की तारीफ, इस काम को बताया शानदार

रविवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की तारीफ की है. कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जारी किए गए कोविन ऐप की शशि थरूर ने प्रशंसा की है. थरूर ने कोविन ऐप की तारीफ करते हुए कहा है कि ये बेहद शानदार ऐप है.

Updated on: 08 Aug 2021, 06:06 PM

highlights

  • कांग्रेस नेता शशि थरूर ने की मोदी सरकार की तारीफ
  • कोविन ऐप को लेकर थरूर ने की मोदी सरकार की तारीफ
  • जब कोई भी अच्छा काम करे तो उसी प्रसंशा करनी चाहिएः थरूर

नई दिल्ली:

वैसे तो राजनीति में राजनेता एक दूसरे के खिलाफ हमला बोलते हुए ही नजर आते हैं, लेकिन कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कई मौकों पर पीएम मोदी के कामों की तारीफ की है. हालांकि थरूर कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में से एक हैं लेकिन वो समय समय पर पीएम मोदी के कामों की तारीफ करते रहते हैं. रविवार को एक बार फिर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की तारीफ की है. कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जारी किए गए कोविन ऐप की शशि थरूर ने प्रशंसा की है. थरूर ने कोविन ऐप की तारीफ करते हुए कहा है कि ये बेहद शानदार ऐप है. शशि थरूर ने व्हाट्सऐप के जरिए कोविन से वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट डाउनलोड की सुविधा को लेकर तारीफ की है.

आपको बता दें कि मौजूदा राजनीति की अगर हम बात करें तो शायद बहुत ही कम ऐसा हुआ होगा कि जब राजनीतिक पार्टियों के नेता किसी अपने विरोधी दलों की तारीफ की हो. यह बहुत ही कम होता है कि सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे की तारीफ करते हुए नजर आए. 

कोरोना महामारी के बाद देश में तेजी से टीकाकरण अभियान चलाया गया जिसके बाद इस अभियान में Co-WIN प्लैटफॉर्म की महत्वपूर्ण भूमिका दिखआई दी. लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन, स्लॉट बुकिंग से लेकर सर्टिफिकेट डाउनलोड करने तक सभी काम इसके जरिए काफी आसानी से किए जा सकते हैं. अब इस ऐप में एक और नई सुविधा जोड़ दी गई है कि वॉट्सऐप पर मैसेज भेजकर भी आसानी से सर्टिफिकेट डाउनलोड किया जा सकता है. कांग्रेस सांसद शशि थरूर को यह बहुत बेहतरीन तरीका लगा है जिसके बाद वो मोदी सरकार की इस व्यवस्था पर तारीफ करने से नहीं चूके.

शशि थरूर ने ट्विटर पर लिखा कि, 'मैंने हमेशा सरकार के अच्छे काम को स्वीकार किया और इसकी तारीफ की है. CO-WIN के आलोचक के रूप में मुझे कहना है कि उन्होंने बेहद शानदार काम किया है. 9013151515 पर 'download certificate' वॉट्सऐप मैसेज भेजिए, ओटीपी मिलेगा और अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट प्राप्त कर लीजिए बेहद आसान और तेज.'

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता शशि थरूर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना में कभी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते हैं लेकिन वो कहते आए हैं कि अच्छे कामों की तारीफ भी की जानी चाहिए. आपको बता दें कि इसके पहले अगस्त 2019 में भी थरूर ने यह भी कहा था कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर अच्‍छा काम करते हैं तो उसकी प्रशंसा होनी चाहिए.