News Nation Logo
Banner

कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने नवजोत सिंह सिद्धू का किया बचाव, पीएम मोदी पर साधा निशाना

राशिद अल्वी ने न्यूज़ नेशन से बात-चीत करते हुए बताया कि नवजोत सिद्धू, आजम खान और मायावती अल्पसंख्यक मुसलमानों को लेकर जो बात कर रहे हैं वो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों की प्रतिक्रिया है, उन्होंने यूपी चुनाव में ईद और दीवाली के बीच बिजली की बात की थी. कब्रिस्तान और श्मशान घाट की बात कही थी

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 17 Apr 2019, 12:20:50 PM
File Pic (राशिद अल्वी)

File Pic (राशिद अल्वी)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान का बचाव किया है. राशिद अल्वी ने न्यूज़ नेशन से बात-चीत करते हुए बताया कि नवजोत सिद्धू, आजम खान और मायावती अल्पसंख्यक मुसलमानों को लेकर जो बात कर रहे हैं वो सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों की प्रतिक्रिया है, उन्होंने यूपी चुनाव में ईद और दीवाली के बीच बिजली की बात की थी. कब्रिस्तान और श्मशान घाट की बात कही थी, लेकिन उन पर तो कोई कार्रवाई नहीं हुई जबकि विपक्ष के नेताओं द्वारा प्रतिक्रिया देने पर भी उनपर कार्रवाई की जा रही है.

अल्वी ने माना गलत बोले नवजोत सिंह सिद्धू
राशिद अल्वी ने कहा कि मैं नवजोत सिंह सिद्धू का बचाव नहीं कर रहा. उन्होंने जो कुछ कहा है उसे लोकतंत्र और धर्मनिरपेक्ष लिहाज से सही नहीं ठहराया जा सकता. जहां तक आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह खान की बात है, वह नए लड़के हैं, उन्होंने कोई बयान दिया होगा, मैं उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता. 

हनुमान और हवन को बताया निजता का विषय
अगर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हनुमान मंदिर जाते हैं या फिर सोनिया गांधी नामांकन से पहले हवन करती है तो यह उनका निजी विषय है. मुसलमान प्रत्याशी नामांकन से पहले मस्जिद जाते हैंष इसे सिर्फ निजी विषयों के तौर पर देखना चाहिए. आस्था के सवाल को मीडिया में लाना बहुत अच्छी बात नहीं.

First Published : 17 Apr 2019, 12:20:46 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो