News Nation Logo
Banner

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के हेलिकॉप्टर की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्यों

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में सभा को संबोधित करने के बाद जब राहु गांधी दिल्ली लौट रहे थे तब खराब मौसम की वजह से उनके हेलिकॉप्टर की आपातकालनी लैंडिंग कराई गई.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 18 Oct 2019, 07:28:29 PM
राहुल गांधी

नई दिल्ली:

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में सभा को संबोधित करने के बाद जब राहुल गांधी (Rahul gandhi) जब दिल्ली लौट रहे थे तब खराब मौसम की वजह से उनके हेलिकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी. खराब मौसम की वजह से उनके हेलिकॉप्टर की शुक्रवार को रेवाड़ी के केएलएपी कॉलेज में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. बाद में वह सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हुए. 

खराब मौसम को देखते हुए पायलट ने हेलीकॉप्टर को आगे नहीं ले जाने का फैसला किया. हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग के बाद राहुल सड़क मार्ग से दिल्ली वापस चले गए.

इसे भी पढ़ें:PMC बैंक Scam: ED को मिली 22 अक्टूबर तक राकेश और सारंग वाधवान की कस्टडी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैसे ही राहुल गांधी केएलपी कॉलेज में उतरे वहां मौजूद लोगों राहुल गांधी को चारों तरफ से घेर लिया. वो राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेने के लिए बेचैन हो गए. राहुल यहां पर बच्चों के साथ क्रिकेट भी खेलें. इसके बाद सड़क मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हुए.

और पढ़ें: तख्तापटल से डरे इमरान खान फिर कश्मीर में दे रहे खूनखराबे की धमकी, जानें क्या कहा

बता दें कि 21 अक्टूबर को हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं. ऐसे में कांग्रेस-बीजेपी समेत तमाम पार्टियां चुनावी प्रचार में शिद्दत से जुटे हुए हैं. राहुल गांधी भी सूबे के हर कोने में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम सामने आएंगे.

First Published : 18 Oct 2019, 07:22:45 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.