logo-image

Rahul Gandhi in truck: क्या भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब नई रणनीति बना रहे राहुल गांधी? ट्रक पर हुए सवार

कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस को प्रचंड जीत हासिल हुई है. इस जीत से पार्टी में उत्साह है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्रक की सवारी करते नजर आए. वे दिल्ली से शिमला की यात्रा पर रवाना हुए थे.

Updated on: 23 May 2023, 05:23 PM

नई दिल्ली:

भारत जोड़ा यात्रा को सफलता पूवर्क खत्म करने के बाद अब राहुल गांधी नई रणनीति की ओर बढ़  रहे हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव अगले साल हैं. ऐसे में राहुल गांधी की लोकप्रियता को बढ़ाने के प्रयास हो रहे हैं. पार्टी नई-नई रणनीति पर काम कर रही है. कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस को प्रचंड जीत हासिल हुई है. इस जीत से पार्टी में उत्साह है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ट्रक की सवारी करते नजर आए. वे दिल्ली से शिमला की यात्रा पर रवाना हुए थे. पार्टी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी की ट्रक में यात्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो सोमवार रात है. पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया कि अंबाला में राहुल ने ट्रक ड्राइवरों से मुलाकात की. उनकी समस्याओं को समझने का प्रयास किया. राहुल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो भारतीय सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर गाड़ियां दौड़ाते हैं. उनकी अपनी समस्या है. राहुल गांधी ने उनकी समस्याओं को सुना. हरियाणा कांग्रेस के प्रमुख उदय भान के अनुसार राहुल गांधी ने ट्रक चालकों के संग यात्रा की और रास्ते रुककर उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया. 

ये भी पढ़ें:  2000 rupee note: अगर 30 सितंबर तक बैकों में नहीं आए 2000 रुपये के सभी नोट, जानें तब क्या करेगा RBI?

देशवासी अमन के रास्ते पर चलना चाहते हैं

कांग्रेस की मीडिया प्रभारी सुप्रिया श्रीनेत ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, यूनिवर्सिटी के छात्रों से, खिलाड़ियों से, सिविल  सर्विस की तैयारी कर रहे युवाओं से, किसानों से, डिलीवरी पार्टनरों से, बस में आम नागरिकों    से और अब आधी रात को ट्रक के ड्राइवर आखिर क्यों राहुल गांधी मुलाकात कर रहे हैं. इसकी वजह यह है कि वे लोगों की बात को सुनना चाहते हैं. इसके साथ उनकी और चुनौतियों को परेशानी  को समझने की कोशिश करना चाहते हैं. उन्होंने कहा, कोई तो है जो नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोल रहा है. अब देशवासियों को एहसास हो रहा है और वे अमन के रास्ते पर चलना चाहते हैं.