News Nation Logo
Banner

राहुल गांधी का ऑटोग्राफ लेकर खुशी से रोने लगी छात्रा, कांग्रेस नेता ने घुटने पर बैठ लगाया गले

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को पुदुचेरी के दौरे पर पहुंचे थे. यहां राहुल ने मछुआरों, किसानों से बात करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना भी साधा.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Feb 2021, 09:18:10 AM
Rahul Gandhi Puducherry

मंच पर ऑटोग्राफ लेकर खुशी से रोने लगी छात्रा, राहुल गांधी ने लगाया गले (Photo Credit: Video Greb)

highlights

  • राहुल गांधी के पुदुचेरी दौरा का वीडियो वायरल
  • राहुल का ऑटोग्राफ लेकर भावुक हुई छात्रा
  • कांग्रेस नेता ने घुटने पर बैठ लगाया गले

पुदुचेरी:

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को पुदुचेरी के दौरे पर पहुंचे थे. यहां राहुल ने मछुआरों, किसानों से बात करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना भी साधा. यहां उन्होंने कई कार्यक्रमों को भाग लिया और साथ ही उन्होंने छात्रों को भी संबोधित किया. हालांकि इस बीच राहुल गांधी के इसी दौरे का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक लड़की राहुल का ऑटोग्राफ लेते वक्त खुशी से रोने लग जाती है तो राहुल उसे गले लगाकर फोटो खिंचवाते हैं. कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इस वीडियो को शेयर किया है.

यह भी पढ़ें : लक्षद्वीप जाने वाले पर्यटकों के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने बनाई ये योजना 

दरअसल, राहुल गांधी बुधवार पुदुचेरी में छात्र संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, इसी दौरान एक छात्रा मंच में मौजूद राहुल गांधी से ऑटोग्राफ लेने पहुंची. हालांकि इसके बाद आगे जो हुआ, वह बेहद ही आश्चर्यजनक था. राहुल गांधी ने जैसे ही ऑटोग्राफ दिया तो छात्रा खुशी से उछलने लग गई. यहां तक कि ऑटोग्राफ लेकर वह खुश हुई है कि उसके आंसू छलक आए. इसके बाद राहुल गांधी ने छात्रा को गले लाया और उसके साथ फोटो खिंचवाई.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा, 'पुडुचेरी के इस युवा छात्रा ने जो जोश दिखाया, वह एक सोच की भावना है. युवा भारत जबरदस्त ऊर्जा से भरा है. सच्चे नेता इसे पहचानते हैं, इसका समर्थन करते हैं और इसे हमारे राष्ट्र की समृद्धि के लिए ईंधन देते हैं.'

यह भी पढ़ें : लोजपा में हो सकती है बड़ी टूट! कई दर्जन नेता आज थाम सकते हैं जदयू का दामन

गौरतलब है कि पुदुचेरी में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. यहां फिलहाल कांग्रेस ही सत्ता में है. हालांकि कांग्रेस के विधानसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत राहुल गांधी के दौरे से हुई है. राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार चाहती है कि मछुआरा समुदाय द्वारा नियंत्रित किए जाने के बजाय समुद्र के पूरे संचालन को एक या दो व्यवसायियों द्वारा नियंत्रित किया जाए. राहुल ने गरीबों से एकजुट होने और केंद्र की सत्तारूढ़ बीजेपी से उनके अधिकारों की मांग के लिए संगठित होने की अपील की थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Feb 2021, 09:18:10 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.