logo-image

Rahul Gandhi को आया गुस्सा, मंच पर सेल्फी लेते वक्त कार्यकर्ता के हाथ से मोबाइल झटका 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को राजस्थान से हरियाणा में एंट्री की. इस दौरान राहुल गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह तस्वीर फ्लैग एक्सचेंज समारोह की है.

Updated on: 21 Dec 2022, 02:58 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा ने बुधवार को राजस्थान से हरियाणा में एंट्री की. इस दौरान राहुल गांधी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह तस्वीर फ्लैग एक्सचेंज समारोह की है. इस कार्यक्रम के दौरान एक नेता सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था. मगर राहुल गांधी ने गुस्से में उसके मोबाइल को अपने सामने से हटा लिया. इस दौरान नेता अपना मोबाइल मुश्किल से छुड़ा पाया था. अलवर से सटी हुई हरियाणा सीमा पर हुए कार्यक्रम में राहुल गांधी की मुलाकात कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से हुई. उन्होंने कहा कि राजस्थान में मंत्री हर माह एक बार 15 किलोमीटर पैदल चलता है. यह मॉडल हर कांग्रेस वाले राज्य में लागू किया जाए. 

नेता सड़कों पर संघर्ष करें: राहुल

राहुल बोले, उन्हें इस बात की खुशी है कि राजस्थान के सीएम और प्रदेशाध्यक्ष ने निर्णय लिया है कि राजस्थान के सभी मंत्री, नेता महीने में एक बार 15 किलोमीटर पैदल चलेंगे.  नेता जनता के बीच जाकर लोगों की शिकायत सुनेंगे और इस पर काम करने की को​शिश करेंगे. वे खड़गे से कहेंगे कि उनका सुझाव है कि जहां भी कांग्रेस की सरकार बने हमारी कैबिनेट, मंत्री, विधायकों और नेताओं को माह में एक दिन सड़कों पर चलना अनिवार्य है.  धक्के खाने होंगे, चोट खानी चाहिए, चाहे घुटने तक छिल जाएं.'

 

लंबे भाषण नहीं देने चाहिए

राहुल गांधी ने कहा कि इस यात्रा से काफी कुछ सीखने को मिला है. यात्रा में लंबे भाषण से हम बचते हैं. यात्रा रोज सुबह छह बजे से आरंभ होती है, वे सात घंटे यात्रा करते .यह यात्रा सुबह छह बजे आरंभ होती है और हम छह से सात घंटे चलते हैं. इसके बाद 15 मिनट का भाषण देते हैं. राहुल बोले, आजकल जनता और नेताओं के बीच बड़ी खाई बन गई है. नेता जनता की सुनते नहीं हैं. 

नेताओं के चेहरे पर थकान नहीं 

राहुल बोले कि इतनी यात्रा के बाद भी उनके चहेरे पर कोई थकान नहीं है. उन्होंने अन्य कई नेताओं का नाम लेते हुए कहा, वे 17 दिनों रोज 25 किलोमीटर चल रहे हैं. उन्होंने ​हाफ मैराथन भी दौड़ी है, मगर उनके चेहरे पर किसी तरह की थकान नहीं है.