logo-image

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा का निधन, पीएम मोदी और राहुल ने जताया शोक

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा (Moti Lal Vohra) का सोमवार को निधन हो गया. वह 93 साल के थे.पीएम मोदी ने मोतीलाल वोरा के निधन पर शोक जताया है

Updated on: 21 Dec 2020, 04:35 PM

नई दिल्ली :

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा (Moti Lal Vohra) का सोमवार को निधन हो गया. वह 93 साल के थे.पीएम मोदी ने मोतीलाल वोरा के निधन पर शोक जताया है. मोतीलाल वोरा कोरोना संक्रमित थे. लेकिन इलाज के बाद ठीक हो गए थे.

उनके परिवार के सदस्यों ने बताया कि कोरोना वायरस के बाद हुई स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के बाद नई दिल्ली के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हुआ. वह कुछ हफ्ते पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे और कई दिनों तक एम्स में भर्ती रहने के बाद उन्हें छुट्टी भी मिल गई थी.

पीएम मोदी ने ट्वीट करके उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. पीएम मोदी ने कहा कि मोतीलाल वोरा जी उन वरिष्ठतम कांग्रेसी नेताओं में से थे, जिनके पास राजनीतिक करियर में दशकों तक फैला एक बड़ा प्रशासनिक और संगठनात्मक अनुभव था.

इसे भी पढ़ें: 'बंगाल में BJP ने अगर दहाई का आंकड़ा भी पार किया तो ट्विटर छोड़ दूंगा'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके निधन पर दुख प्रकट करते हुए ट्वीट किया, ‘वोरा जी एक सच्चे कांग्रेसी और बेहतरीन इंसान थे. हमें उनकी कमी बहुत महसूस होगी. उनके परिवार और मित्रों के प्रति मेरा स्नेह एवं संवेदना है.’