logo-image

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने NSA अजीत डोभाल के बेटे से मांगी माफी, कहा- गुस्से में दिया था बयान

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आपराधिक मानहानि मामले में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल से माफी मांगी है. विवेक डोभाल ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश और कारवां मैगजीन के खिलाफ उनके खिलाफ एक बयान और लेख के लिए मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

Updated on: 19 Dec 2020, 12:18 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने आपराधिक मानहानि मामले में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल से माफी मांगी है. विवेक डोभाल ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश और कारवां मैगजीन के खिलाफ उनके खिलाफ एक बयान और लेख के लिए मानहानि का मुकदमा दायर किया था. जयराम रमेश ने अपने जबाव में लिखा कि उन्होंने गुस्से में आकर बयान दिया था.

लेख में दावा किया गया कि अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल एक विदेशी फंड फर्म चला रहे हैं जिसके प्रमोटरों की संदिग्ध पृष्ठभूमि रही है. अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल मंगलवार को इस मामले में सुनवाई कर सकते हैं.

‘द कारवां’ नाम की एक वेब मैग्जीन ने अजीत डोभाल और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि अजीत डोभाल के बेटे विवेक डोभाल केमैन आइलैंड में हेज फंड चलाते हैं. यह हेज फंड 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी की घोषणा के महज 13 दिन बाद पंजीकृत किया गया था.