logo-image

तिहाड़ से 50 दिनों के बाद बाहर आए डीके शिवकुमार, समर्थकों से कही ये बात

शिवकुमार ने कहा, जो भी मेरे साथ खड़े हुए, उन सभी को धन्यवाद.

Updated on: 23 Oct 2019, 11:20 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली की तिहाड़ जेल से कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को आखिरकार रिहाई मिल ही गई. तिहाड़ जेल से रिहाई के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने अपने समर्थकों और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को धन्यवाद दिया है. शिवकुमार ने कहा, जो भी मेरे साथ खड़े हुए, उन सभी को धन्यवाद. हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया.

हाईकोर्ट ने कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को 25 लाख रुपये का निजी मुचलके की जमानत के बाद कुछ शर्तों पर जमानत दी है. दिल्ली हाईकोर्ट ने कांग्रेस नेता को बिना अनुमति देश से बाहर नहीं जाने का निर्देश दिया है. आपको बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस नेता शिवकुमार को मनी लांड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 3 सितंबर को गिरफ्तार किया था. आपको बता दें कि बीते साल कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन वाली सरकार बनाने में डीके शिवकुमार की अहम भूमिका थी. बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तिहाड़ जाकर उनसे मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर: पंचायत चुनाव कल, DGP ने बैठक में लिया सुरक्षा का जायजा

पिछले महीने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी सोनिया गांधी के साथ पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात करने के लिए तिहाड़ जेल पहुंचे थे. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया केस में तिहाड़ में बंद थे हालांकि बाद में उन्हें इस मामले में जमानत मिल गई थी लेकिन फिर ईडी ने पूछताछ के लिए उन्हें फिर से कस्टडी में ले लिया था. डीके शिवकुमार से मुलाकात करने के लिए सोनिया गांधी के साथ कर्नाटक इकाई के प्रभारी महासचिव के.सी. वेणुगोपाल भी थे.

यह भी पढ़ें- CM केजरीवाल ने अनियमित कॉलोनियों को नियमित करने के केंद्र के फैसले का किया स्वागत