News Nation Logo

BREAKING

Banner

दिग्विजय का विवादित बयान, 'ISI से पैसा ले रही है बीजेपी और बजरंगदल', देखें VIDEO

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश के भिंड में एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी और बजरंगदल पाकिस्तान की खूफिया एजेंसी आईएसआई से पैसा ले रहे हैं.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 01 Sep 2019, 12:00:34 PM
दिग्विजय सिंह। (फाइल फोटो)

दिग्विजय सिंह। (फाइल फोटो)

भिंड:

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) खत्म किए जाने के बाद भारत और पाकिस्तान (Pakistan) में हालात बेहद नाजुक बने हुए हैं.  दोनों देशों के बीच युद्ध (India-Pakistan War) छिड़ने जैसी स्थिति पैदा हो गई है. कश्मीर (Kashmir) को लेकर भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव (Tension Between India-Pakistan) चरम पर है. इस बीच कांग्रेस (Congress Party) के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बजरंग दल (Bajrangdal) और बीजेपी (BJP) पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) से पैसा ले रही है.

यह भी पढ़ेंः कमलनाथ और सिंधिया को मूर्ख बना दिग्विजय सिंह मारेंगे बाजी, MP कांग्रेस अध्यक्ष पर बोले कैलाश विजयवर्गीय

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh Controversial statement) ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड में यह विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'बजरंग दल और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस) से पैसा ले रही है, इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए.' इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि गैर-मुस्लिम (Non Muslim) पाकिस्तान की आईएसआई (ISI) के लिए जासूसी कर रहे हैं, यह मुसलमानों से ज्यादा है. इसको समझा जाना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः साध्वी निरंजन ज्योति पर फौजी की पत्नी का आरोप, पैसा न लौटाना पड़े इसलिए पति को कर रहीं टॉर्चर

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने देश की खराब अर्थव्यवस्था को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी सरकार में देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ती जा रही है. रोजगार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अपनी घाटा पूर्ति करने के लिए आरबीआई है. मोदी सरकार सभी बातें छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान दे. गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके इस बयान पर भी राजनीतिक विवाद हो सकता है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 01 Sep 2019, 09:58:24 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो